संजय दत्त की चौंकाने वाले तस्वीर आई सामने, क्या बिगड़ती जा रही है संजय दत्त की तबियत?

संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में संजय (Sanjay Dutt) काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं।

संजय दत्त की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। नया वायरल पोस्ट देखने के बाद फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वायरल हो रही फोटो में संजय दत्त किसी मॉल में नजर आ रहे हैं। फोटो के वायरल होने के बाद से ही संजय दत्त के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

संजय दत्त को फोटो को लेकर एक फैन ने लिखा है ‘बाबा काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं। उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘उम्मीद करता हूं, वह जल्द बेहतर होंगे।’ संजय दत्त फोटो में कमजोर नजर आ रहे हैं। यह फोटो अस्पताल के स्टाफ में से ही किसी ने उनके साथ क्लिक की है। सामने आई फोटो में संजय का वेट काफी कम हो गया है।

बता दें संजय दत्त बीते कुछ महीनों से अस्वस्थ चल रहे हैं। संजय ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए से बताया था कि वह कुछ समय के लिए इलाज के लिए छुट्टी ले रहे हैं। अभिनेता और उनके परिवार की तरफ से इस पर अब तक कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है कि उनकी क्या समस्या है। वहीं उनके स्वास्थ्य को लेकर कोमल नाहटा ने साझा किया था कि अभिनेता लंग कैंसर का सामना कर रहे हैं।

ड्रग्स केस में क्षितिज प्रसाद का बड़ा बयान, कहा-रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल को फंसाना चाहती है NCB

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.