सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर दिया था ये मैसेज

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कुछ दिनों पहले सलमान खान (Salman Khan) को फेसबुक के जरिए ‘गैरी शूटर’ नाम के अकाउंट से जान से मारने की धमकी मिली थी। 27 सितंबर को काला हिरण शिकार मामले में सलमान को जोधपुर कोर्ट में पेश होना था, लेकिन खबरों की मानें तो धमकी की वजह से वह कोर्ट में गैरहाजिर रहे। अभिनेता के वकील ने उनके बिजी होने का हवाला दिया। दबंग खान को धमकी देने के मामले में अब राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के हत्थे चढ़े मुख्य आरोपी का नाम लॉरेंस बिश्नोई है। वह सोपू गैंग का सदस्य है। पुलिस वाहन चोरी के एक मामले की जांच कर रही थी। उन्होंने लॉरेंस को पकड़ा। पुलिस पूछताछ में लॉरेंस ने कबूल किया कि 16 सितंबर को उसने ही फेसबुक पर फर्जी अकाउंट से सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि उसने मशहूर होने के लिए ऐसा किया था। उसका इरादा सलमान को जान से मारने का नहीं था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सोशल मीडिया पर लिखी थी यह धमकी…

बताते चलें कि 16 सितंबर को फेसबुक पर ‘गैरी शूटर’ नामक अकाउंट से सलमान खान की तस्वीर को क्रॉस करते हुए लिखा था, ‘सोच ले सलमान..तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है।’ सोशल मीडिया पर दी गई धमकी काला हिरण शिकार मामले को लेकर दी गई थी। दबंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

शक्तिवर्द्धक दवा खाकर सलमान खान के एक्स-बाउंसर ने मचाया उत्पात, मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से चढ़ा हत्थे

‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने शुरू की तैयारियां, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।