मलायका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को जन्मदिन से तीन दिन पहले दिया ऐसा गिफ्ट कि उड़ गए उनके होश!!

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन से पहले एक खास उपहार भेंट स्वरूप दिया है अर्जुन कपूर ने अपने उपहार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। यह दोनों ही इस इंडस्ट्री के स्टार कपल्स में से एक हैं, जिन्हें कि लोग बहुत पसंद करते हैं। मलाइका और अर्जुन दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।ऐसे में इन सभी के फैंस दोनों की शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है ,और यह दोनों ही सोशल मीडिया पर भी अक्षर अपने कपल गोल्स देते नजर आते हैं। अभी हाल ही में मलाइका ने अपने प्यारे बॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए उनके जन्मदिन से 3 दिन पहले एक तोहफा दिया है। इस तोहफे को देख अर्जुन कपूर बहुत खुश हो गए हैं।

मलाइका ने अर्जुन को दिया कुछ ऐसा तोहफा

दरअसल 26 जून को अर्जुन कपूर अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और इस उपलक्ष पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाई कहा उन्हें कुछ स्पेशल फील कर आना चाहती थी जिसकी वजह से उन्होंने अर्जुन के बर्थडे की तैयारी पहले ही शुरू कर दी थी अर्जुन के जन्मदिन पर मनाया करने वाले एक नहीं परंतु बहुत सारे गिफ्ट भेजे हैं और इस बात की जानकारी खुद अर्जुन कपूर ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है गुरुवार को अर्जुन कपूर ने अपने सभी फ्रेंड्स के साथ अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर मलाइका द्वारा दिए गए उपहारों की झलक शेयर की थी।

अर्जुन ने लिखा प्यारा सा नोट

अर्जुन ने अपने सभी की फोटो शेयर की और उसके नीचे एक प्यारा सा नोट भी लिखा। अर्जुन लिखते हैं कि , “72 घंटे पहले वह यह सुनिश्चित करती है कि आपको याद दिला दिया जाए कि यह आपका बर्थडे वीकेंड है।” मलाइका ने अर्जुन को जो उपहार दिया है वह ब्लैक और वाइट कलर के गिफ्ट रैप में बैंक है। बात सिर्फ उपहारों तक सीमित नहीं है परंतु मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक पेरिस में अपना क्वॉलिटी टाइम बिताने और इस उपलक्ष को मनाने के लिए निकल पड़े हैं दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर भी सपोर्ट किया गया था उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से करते हैं बहुत प्यार

आप सभी को ये बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि मलाइका उम्र में अर्जुन से 12 साल बड़ी है और इस उम्र के अंतर को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत कॉल भी किया जाता है हालांकि अर्जुन और मलाइका को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता बता दें कि साल 2019 में अर्जुन के बर्थडे के मौके पर ही दोनों ने अपने कुत्ते को ऑफिशल किया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।