कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए संजय राउत, कहा-क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा रेप करने दे बीजेपी

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' (Saamana) में लिखा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी बीजेपी (BJP) उनका सपोर्ट कर रही है।

कंगना रनौत और संजय राउत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर जोरदार हमला बोला है। इससे पहले संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ (Saamana) में लिखा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी बीजेपी (BJP) उनका सपोर्ट कर रही है। इसी को लेकर अब कंगना ने संजय राउत को करारा जवाब दिया है।

कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर संजय राउत को जवाब देते हुए लिखा ‘वाह, दुर्भाग्य से बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति को बचा रही है जिसने ड्रग्स और माफिया रैकेट का भांडाफोड़ किया। इसके बजाय बीजेपी को शिवसेना के गुंडो को मेरा मुंह तोड़ देने, रेप करने या लिंच करने देने चाहिए, नहीं संजय जी? आखिर उनकी हिम्मत कैसे हुई एक युवती को बचाने की जो माफिया के खिलाफ खड़ी हुई है।’

बता दें शिव सेना मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा गया कि ‘महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को ग्रहण लगाने का प्रयास एक बार फिर शुरू हो गया है। ये ग्रहण ‘बाहरी’ लोग लगा रहे हैं। ऐसे लोगों को मजबूत बनाने के लिए परंपरा के अनुसार हमारे ही घर के भेदी आगे आए हैं। इन दिनों ही बीच के दौर में मुंबई को पाकिस्तान तक कहा गया।

मुंबई का अपमान करनेवाली एक नटी (अभिनेत्री) के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद BMC की तुलना ‘बाबर’ के रूप में की गई। मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहनेवालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है। इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.