संक्रमितों की संख्या बढ़ने पर इस एक्टर ने सरकार पर कसा तंज, कहा-अनाड़ी का खेलना, खेल का सत्यानाश

बढ़ते मामलों को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है।

CoronaVirua In India

देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। भारत ने संक्रमितों के आंकड़े के मुकाबले में इटली को भी पछाड़ दिया है। कोरोना प्रभावित देशों की सूची में अब भारत 5वें स्थान पर पहुंच गया। इन बढ़ते मामलों को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है।

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते सोशल मीडिया के माध्यम से मोदी सरकार पर हमला बोला है। कमाल आर खान ने लिखा है “अब यह पुष्टि हो गई है कि भारत जून के अंत तक दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना रोगियों के साथ पहले स्थान पर होगा। इसका पूरा श्रेय अनियोजित लॉकडाउन को दिया जाता है। कहावत है, अनाड़ी का खेलना, खेल का सत्यानाश।”

कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीँ लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें 24 घंटे में भारत में 5220 मरीज ठीक हुए हैं। रिकवरी रेट 48.36 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस मरीज़ों की कुल संख्या 2,46,628 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 6,929 लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी सोफी टर्नर सड़कों पर प्रदर्शन करती आईं नजर, तस्वीर हुई Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.