Poster Release: फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ में ऐसे दिखेंगी भूमि पेडनेकर

पोस्टर एक फिल्म का है, जिसका नाम 'डॉली किटी और वो चमकते सितारें' हैं। फिल्म के नाम की तरह ही फिल्म का पहला पोस्टर भी काफी दिलचस्प है।

एकता कपूर और डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल कर दिया है। जिसका पहला पोस्टर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर एक फिल्म का है, जिसका नाम ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारें’ हैं। फिल्म के नाम की तरह ही फिल्म का पहला पोस्टर भी काफी दिलचस्प है। पोस्टर में एक्टर भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन नजर आ रहे हैं जोकि एक पिंजरें में कैद हैं।

फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। फिल्म के पोस्टर में कोंकणा सेन शर्मा आंखो पर चश्मा लगाए और कमर पर स्टाईल से हाथ रखें खड़ी हैं। इस दौरान कोंकणा सेन शर्मा ने गुलाबी साड़ी पहनी हुई है। वहीं भूमी पेडनेकर ने यलो रंग का टॉप पहन रखा है साथ ही ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। भूमि ने पोस्टर में हाथ में शराब का गिलास पकड़ा हुआ है साथ ही होठों पर सिगरेट दबाए हुए हैं।

बताते चलें कि इस बैनर के तले पहले दो फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इसमें फिल्म वीरे दी वेडिंग और लिपस्टिक अंडर माय बुरखा शामिल हैं। फिल्म वीरे दी वेडिंग को लोगों ने खूब पंसद किया था।

ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया लीड रोल में नजर आईं थी। करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दिए थे।

वहीं एकता कपूर और डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव इससे पहले लिपस्टिर अंडर मॉय बुरका फिल्म में एक साथ काम किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर आने से पहले खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म को छोटे पर्दे के सभी सितारों ने खुलकर समर्थन दिया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों के बीच अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

हालांकि अब इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के बदलते रूप को देखने को लेकर उनके फैंस जबरदस्त बेचैन हैं। भूमि अपनी फिल्मों में हमेशा अलग तरह के किरदार में नजर आती है। बॉलीवुड में अपनी अभिनय से कम समय में उन्होंने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।