Farmer Protest: किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, जानें क्या कहा?

फिल्म जगत के सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से किसान प्रदर्शन पर अपनी राय व्यक्त की है। सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं।

किसानों के प्रदर्शन पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Farmer Protest: इस समय देश में कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने मोर्चा खोल दिया है। देश भर के किसान इस कानून के विरोध में दिल्ली कूच रहे हैं। पहले हरियाणा और दिल्ली बॉर्डर में किसानों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से बल प्रयोग किया गया। पुलिस की ओर से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सर्दी के मौसम में पानी फेंका गया, सड़के खोद दी गईं, रास्ते में पत्थर और बैरिकेट्स रख दिए गए, जिसके बाद से पुलिस की एक रवैये की काफी आलोचना हो रही है। वहीँ अब किसानों के साथ किये जा रहे इस तरह के बर्ताव पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यत्क की है।

फिल्म जगत के सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से किसान प्रदर्शन पर अपनी राय व्यक्त की है। सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा है “बाबा भली करे।”

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी ट्वीट कर किसानों को दिल्ली में शामिल होने की इजाजत मिलने की खबर शेयर की है। साथ ही दिल्ली सरकार ने स्टेडियमों को किसानों के लिए जेल में बदलने से मना कर दिया है, इस फैसले पर तापसी ने कमेंट किया है।

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अलावा, सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ट्वीट कर किसानों को लेकर बात कही है। उन्होंने लिखा है “किसान मेरा भगवान।” वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने पहले लिखा “अन्नदाता सुखी भव:।”

BB14: निक्की तंबोली ने अपने खेल से बिगाड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, घर में इस हफ्ते कोई कैप्टन नहीं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.