Monalisa Photos: बैकलेस ब्लाउज में दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, वायरल हुईं तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और दिलकश अंदाज से लाखों फैंस बनाए हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं। मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर अपने चाहने वालों के लिए बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

मोनालिसा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और दिलकश अंदाज से लाखों फैंस बनाए हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं। मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर अपने चाहने वालों के लिए बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

मोनालिसा इन दिनों टीवी रियलिटी शोज में काम कर रही हैं। इससे समय निकालकर वो अक्सर फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मोनालिसा लहंगे में कहर बरपा रही है। इस लहंगे के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहा है। इसी के साथ ही वह बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इस लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने बालों को एक स्टाइलिश लुक दे रखा है जो इस ड्रेस पर चांद चार लगा रही है।

मोनालिसा अपनी एक्टिंग का जादू सभी फैंस पर जमकर चलाती रहती है। वहीं, लोग उनकी अदाओं पर भी दिल हार बैठते हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियोज के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते मोना फैंस के साथ जुडी रहती हैं।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.