अक्षय कुमार ने 25 करोड़ दान करने के बाद फिर बढ़ाए मदद के हाथ, BMC को दान किए इतने करोड़

बॉलीवुड सेलेब्स में अक्षय कुमार ने महामारी के खिलाफ जारी जंग में अब तक की सबसे बड़ी रकम दान की है। वहीं अब एक बार फिर अक्षय कुमार मदद को आगे आए हैं। अब अक्षय कुमार ने बीएमसी के सहयोग के लिए दान किया है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा 1000 पार कर गया है। देश में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या अब 6000 पार कर गई है। कोरोना के खिलाफ जंग को लेकर लोग सहायता राशि दान भी कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स में अक्षय कुमार ने महामारी के खिलाफ जारी जंग में अब तक की सबसे बड़ी रकम दान की है। वहीं अब एक बार फिर अक्षय कुमार मदद को आगे आए हैं। अब अक्षय कुमार ने बीएमसी के सहयोग के लिए दान किया है।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस कोरोना वायरस के इस संकट की घड़ी में बीएमसी (BMC) को 3 करोड़ रुपए की सहायता राशि दान की है। अक्षय ने ये दान पीपीई, मास्क और कोरोना टेस्टिंग किट के लिए दिया है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस को लेकर अक्षय कुमार लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं। कोरोना बचाव मुहिम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी भी एक्टिव हैं। वह अक्सर लोगों से घर रहने की अपील कर रहे हैं। अभी हाल ही में अक्षय ने मुंबई पुलिस की तारीफ कर मुंबई पुलिस को अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर धन्यवाद व्यक्त किया है। इसी के साथ ही मुंबई पुलिस की बात मुंबईवासियों से मानने की अपील की है।

अक्षय कुमार ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया है जो इस कठिन समय में भी लोगों तक अपनी सेवाएं पहुंचा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथ में एक सफेद पेपर पकड़ा है, जिसपर लिखा है ‘#DilSeThankYou.’ इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, ‘ नाम- अक्षय कुमार, शहर- मुंबई, मेरे और मेरे परिवार की तरफ से, पुलिस, नगर निगम के कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स, एनजीओ, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से थैंक्यू।

इससे पहले अक्षय कुमार ने PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपए की सहायता राशि दान की थी। इसी के साथ ही अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह वह समय है जब हम सभी लोगों के जीवन के बारे में सोचें। हमें कुछ करने की भी जरूरत है। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये की राशि दान करता हूं। जान बचाओ, जान है तो जहान है।

वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 6000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6412 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 199 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। जिससे सरकार ने भी अब बढ़ा दी है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.