‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने पर आमिर खान सदमे में, लिया अपने करियर का अब तक का सबसे बड़ा फैसला

'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह से आमिर खान गहरे सदमे में हैं. उन्होंने फिल्म को पूरी लगन से बनाया था और वो इसकी असफलता की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं

आमिर खान पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में बने हुए थे. आमिर खान पूरे 4 साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर लौटे हैं और यही वजह है जो वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे थे. आमिर खान की माने तो इस फिल्म को बनने में पूरे 14 साल लगे हैं. उन्हें फिल्म को लेकर काफी उम्मीद थी लेकिन अफ़सोस, ये फिल्म आमिर की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पायी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने अपने करियर का अब तक का सबसे बड़ा फैसला लिया है.

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफिसियल रीमेक है. इस फिल्म को बनाने में खूब मेहनत लगी है. फिल्म को बनाने में पानी की तरह पैसे बहाये गए. आमिर और उनकी लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया लेकिन इस मेहनत का फल फिल्म की टीम को नहीं मिला. फिल्म ने 5 दिन में सिर्फ 48 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म के इतने खराब प्रदर्शन को देख आमिर खान को झटका लगा है और वो शॉक में हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि आमिर खान और किरण राव के एक करीबी दोस्त का कहना है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने की वजह से आमिर गहरे सदमे में हैं. उन्होंने फिल्म को पूरी लगन से बनाया था और वो इसकी असफलता की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. उन्होंने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुक्सान की भरपाई करने का फैसला किया है. अमीर खान जल्द ही उनके पैसे लौटाएंगे. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग पर भड़की मोना सिंह, कहा- ‘ऐसा क्या किया आमिर ने

बता दें, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज़ के कुछ समय पहले से उसे बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर की जा रही थी. दरअसल आमिर ने कुछ साल पहले कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव भारत में नहीं रहना चाहती. उन्होंने ये भी कहा था कि देश में इन्टोलेरेंस बढ़ गयी. आमिर के इस पुराने बयान के चलते ही लोगों ने उनकी फिल्म को बॉयकॉट किया. यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: विवेक अग्निहोत्री का आमिर पर हमला, बोले- “60 का हीरो 30 की हीरोइन के साथ…”