रितेश पांडेय का गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ हुआ रिलीज़, भोले की भक्ति में डूबे आये नजर …

सावन का महीना शुरू होने वाला हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में आये दिन शिव भक्तों के लिए गाने रिलीज़ हो रहे हैं। इसी कड़ी में सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

रितेश पांडेय गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’

भोजपुरी इंडस्ट्री में सावन से पहले कई गाने लांच किये जा रहे हैं। सिंगर्स एक से एक गाने इन दिनों रिलीज़ कर रहे हैं। इसी कड़ी में सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) अपनी भक्ति भाव से सभी का मन मोह लाया है। इस गाने को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा हैं। हाल ही में इस गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फ़िलहाल गाना रिलीज़ कर दिया गया हैं। इस गाने में लोग खूब मगन हैं।

रितेश पांडेय गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’

यहा देखे गाना :

इस बोलबम गाने में रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) शिवा की नगरी का बखान करते हुए कहते हैं कि सावन में मन भावन लगे महादेव की नगरी, बूढ़े बच्चे सब भंग पी रहे बांधके गेहुंआ पगड़ी। उनके साथ बैक ग्राउंड डांसर्स भी गजब के भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। उसी पर रितेश का पहनावा भी गाने में चार चांद लगा रहा है।

इन लोगो ने गाने को सजाया :

 

गाने की बात करे तो रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का भोजपुरी गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3.3k से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने को रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने अपनी आवाज दी है। वही गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं। गाने के डायरेक्टर रवि पंडित हैं।

रितेश पांडेय गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’

म्यूजिक छोटू रावत ने दिया हैं। गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। इसकी कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता ने की है। वही इसकी परिकल्पना छोटन पांडेय ने की है। एडिट कर गाने को ऑनस्क्रीन दीपक पंडित ने सजाया है। प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

 

शाहिद कपूर ने उड़ाया अपनी पत्नी मीरा राजपूत का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.