पियवा से पहले स्टार रितेश पांडे और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिल्म राजा वेड्स रानी इस दिन होगी रिलीज

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती हैं जिसका सभी को बेसब्री से इन्तजार होता है उन्ही में से एक है क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की फिल्म रानी वेड्स राजा (Rani Weds Raja)।

रानी वेड्स राजा फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती हैं जिसका सभी को बेसब्री से इन्तजार होता है उन्ही में से एक है क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की फिल्म रानी वेड्स राजा (Rani Weds Raja)। मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। राजा वेड्स रानी मूवी 19 जुलाई के दिन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रशांत कुमार गिरी कहते हैं – हमारी फ़िल्म बेहद साफ सुथरी और पीपल अपीलिंग है। लोग इसको खूब एन्जॉय करेंगे। फ़िल्म का संवाद, डायलॉग, एक्शन, कोरियोग्राफी, गाने, सीक्वेंस सभी बेहद सुग्राह्य हैं, जो दर्शकों को फ़िल्म से जोड़ कर रखने वाली है। इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से यही कहना चाहेंगे कि वे 19 जुलाई को जरूरी अपनी पूरी फैमली के साथ आपने पास के नजदीकी सिनेमाघरों में जाएं और फ़िल्म का मज़ा लें।

राजा वेड्स रानी फिल्म के निर्माता वंदना गिरी ने कहा – दर्शकों की डिमांड को देखते हुए अब हम फ़िल्म का रिलीज डिले नहीं करेंगे, बशर्ते कि कोई तकनीकी गड़बड़ी न हो। फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है, उसके बाद से ही फ़िल्म का इंतजार भी वे बेसब्री से कर रहे हैं। कोई नहीं, हम फ़िल्म अब रिलीज करने को पूरी तरह से तैयार हैं। 19 जुलाई का दिन इसके लिए हमने तय किया है, तो आप जरूर जाईये। हमारी फ़िल्म देखिए और अपना रिएक्शन जरूर दीजिये। एक महिला के नाते भी हम महिलाओं से खास कर कहना चाहते हैं कि ये कहानी आपके लिए है, इसलिए आप इसे जरूर पूरे परिवार के साथ देखें। हमने इस बेहद साफ़गोई से बनाया है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot) और रितेश पांडे की इस फिल्म में अनूप अरोड़ा, दीपक सिन्हा, श्रद्धा नवल, संजय वर्मा, नंदिता दुबे, दीपक तिवारी, प्रदीप जैसवार, श्रद्धा यादव, मेहनाज श्रॉफ, बमबम बिहारी,अनिता रावत, आर्यन माली और बबलु खान ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म लिखी है सभा वर्मा ने, जबकि संगीत मधुकर आनंद, गीत सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी,सच्चिदानंद पांडेय कवच का द्वारा सेट किया है। फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला। डीओपी हैं गिफ्टी मेहरा। एक्‍शन दिया है प्रदीप खड़गा ने।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी की फिटनेस पर रितेश पांडे ने क्या कहा ?

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।