Happy Birthday: रितेश पांडे को भोजपुरी एक्टरों ने ऐसे दी बधाई, खास है रानी चटर्जी- का सन्देश

भोजपुरी (Bhojpuri Singer) सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का आज बर्थडे है वे पूरे 29 साल के हो चुके हैं। रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा में एक ऐसा नाम बन चुके हैं जो बड़ी ही तेजी से पॉपुलर हो रहा हैं। रितेश का पियवा से पहले हमार रहलू, गोरी तोरी चुनरी बा... जैसे कई सुपरहिट गानों को खूब पसंद किया गया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday: रितेश पांडे को भोजपुरी एक्टरों ने ऐसे दी बधाई, खास है रानी चटर्जी- का सन्देश
रितेश पांडे और रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri Singer) सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का आज बर्थडे है वे पूरे 29 साल के हो चुके हैं। रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा में एक ऐसा नाम बन चुके हैं जो बड़ी ही तेजी से पॉपुलर हो रहा हैं। रितेश का पियवा से पहले हमार रहलू, गोरी तोरी चुनरी बा…जैसे कई सुपरहिट गानों को खूब पसंद किया गया। बिना किसी गॉड फादर के ही रितेश ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई। भोजपुरी इंडस्ट्री की ज्यादातर सभी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके रितेश सभी के फेवरेट भी हो चुके हैं।

इस समय रितेश पांडे अपनी आगामी फिल्म काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) को लेकर चर्चे में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बार- बार देख रहे हैं। एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर इस भोजपुरी फिल्म में रितेश के अपोजिट काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हैं। रिलीज के पहले ही ये फिल्म चर्चे में है। बर्थडे के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री से अभिनेता को ढ़ेर सारी बधाइयां मिलनी शुरू हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं भोजपुरी सितारों ने रितेश को किस तरह जन्मदिन का विश किया।

देखिए आम्रपाली दुबे का बर्थडे मैसेज… 

आम्रपाली दुबे रितेश के लिए लिखती हैं – हैप्पी बर्थडे थानेदार। हमेशा खुश रहिए।

देखिए आम्रपाली दुबे का बर्थडे मैसेज… 

रानी चटर्जी ने भी रितेश पांडे की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा – जन्मदिन की शुभकामना रितेश जी, मेरे हीरो और दोस्त भगवान आपको हमेशा खुश रखे।

अंजना सिंह का पोस्ट 

 

View this post on Instagram

 

#Happy wala birthday@ritesh_Pandey_official God bless🎉🎉🎁🎁🎁

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on May 13, 2019 at 9:43pm PDT

अंजना सिंह ने रितेश की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा – हैपी वाला बर्थडे रितेश पांडे, भागवान तुम्हें हर खुशियां दें।

रितेश पांडे जितने अच्छे अभिनेता और सिंगर हैं उससे भी बेहतर एक इंसान हैं। यही वजह है कि इन्हे प्यार करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे में से कौन है रितेश पांडेय की फेवरेट, हीरोइनों की फिटनेस को लेकर किया खुलासा

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव निरहुआ की जीत को लेकर रितेश पांडे का क्या कहना है 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply