शाहिद कपूर की कबीर सिंह से लेकर कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या, यहां जानिए कौन बना बॉक्स-ऑफिस का बाप

फिल्में बनाने में जितनी मेहनत लगती है उतनी ही उनको सफल कराने में। हर शुक्रवार को बॉक्स-ऑफिस की खिड़की से टकराती है तो कोई नहीं जनता की उस फिल्म का भविष्य क्या होगा। ऐसे में यहां जानिए कबीर सिंह (Kabir Singh) से लेकर जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya) तक कौन बना बॉक्स-ऑफिस का किंग।

Author   |     |     |     |   Updated 

हर महीने कई फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Weekly Report) पर दस्तक देती हैं। इनमें से कुछ अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं और जबरदस्त कमाई भी करती हैं। वहीं, कुछ फिल्में कमाई के मामले में पीछे रह जाती हैं। पिछले कुछ हफ्तों में ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ से लेकर ‘द लायन किंग’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी कई बड़ी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर दस्तक दिया।

जहां अपने रिलीज के इतने दिनों बाद भी कबीर सिंह की कमाई में कमी नहीं आई और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वहीं, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)’ की काफी धीमी शुरुआत रही। आईए जानते हैं अब तक इन फिल्मों ने कुल कितनी कमाई की है।

कबीर सिंह
21 जून को रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह ने अब तक 274 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने मिली थी। ये साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक फिल्म थी जिसे संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था।

सुपर 30
12 जुलाई को रिलीज हुई सुपर 30 अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसने अब तक कुल 120 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसी कयासें लगाई जा रही हैं कि इस रफ्तार से फिल्म ने कमाई की तो ये कुछ ही दिनों में 140 करोड़ की कमाई कर लेगी। ऋतिक रोशन स्टारर ये फिल्म आनंद कुमार की लाइफ पर बनी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply