क्या सच में प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन? एक बार फिर बेबी बंप के साथ नजर आईं एक्ट्रेस, जानिए क्या है पूरा मामला

एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की प्रेग्नेंसी की खबरों ने फिर जोर पकड़ लिया है(Vidya Balan Pregnancy Video) हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 

विद्या बालन (Vidya Balan) ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) से शादी की थी। जैसा हर एक्ट्रेस के साथ होता है कि शादी के बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगती हैं ऐसा ही इस एक्ट्रेस के साथ भी हुआ। शादी के बाद कई बार उनकी प्रेग्नेंसी (Vidya Balan Pregnancy) की खबरें आई, लेकिन हर बार ये अफवाह साबित हुई और एक बार फिर उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आने के बाद फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

दरअसल हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan Pregnancy Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है, जिसमें ये ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और इसे व्हाइट डेनिम जैकेट से पेयर किया है। इस वीडियो (Viral Video) को देखकर लोग ऐसी कयासें लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इस पर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनसे सवाल कर रहा है कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है तो वहीं, एक फैन ने बधाई देते हुए कहा कि बेबी कपूर के आने का इंतजार है।

गौरतलब हो कि आखिरी बार 2017 में विद्या बालन फिल्म तुम्हारी सुल्लु में नजर आईं थी। इस फिल्म में ये ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ के बाद एक बार फिर रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ मानव कौल और नेहा धूपिया जैसे कलाकार दिखे थे। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply