VIDEO: अक्टूबर के ट्रेलर में वरुण धवन का ये रूप देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे

अक्टूबर प्यार नहीं प्यार की कहानी है..देखिये ट्रेलर

अक्टूबर प्यार नहीं प्यार की कहानी है..देखिये ट्रेलर
अक्टूबर प्यार नहीं प्यार की कहानी है..देखिये ट्रेलर

वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका है| फिल्म के ट्रेलर में वरुण धवन और बनिता संधू के बीच बहुत से सिंस तो नहीं हैं लेकिन दोनों की केमेस्ट्री कुछ ऐसी है जो आपके दिल को छु जाएगी| आपको बता दें कुछ समय पहले वरुण धवन ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था| खास बात यह थी कि यह वरुण के लिए पहली बार था,जब उन्होंने किसी फिल्म पोस्टर के लिए पूरी तरह से नेचुरल लाइट में शूटिंग की थी।

फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस बनीता संधू भी नजर आ रही है| बनीता संधू इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शूरू कर रही है। बता दें कि, बनीता कई कमर्शियल एड में नजर आ चुकी है। शूजीत सरकार ने उनको एक एड में भी डायरेक्ट किया था जिसके बाद वो अपनी फिल्म अक्टूबर के लिए लीड हीरोइन की तलाश में थे।

तभी किसी ने उनको बनीता संधू का नाम सजेस्ट किया था। वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए एक्टर डीनो मोरिया से बॉक्सिंग भी सिख रहे है जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। बता दें कि कई दिनों से मीडिया गलियारों में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई थी। वरुण और नताशा मीडिया से नजरे बचाते हुए मूवी डेट पर जाते हुए भी दिखे. दोनों ने मीडिया से बचने की कोशिश की। बता दे कि, फिल्म अक्टूबर के बाद वरुण फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आने वाले है।खास बात यह थी कि यह वरुण के लिए पहली बार था,जब उन्होंने किसी फिल्म पोस्टर के लिए पूरी तरह से नेचुरल लाइट में शूटिंग की थी। अब नयी ख़बर यह है कि इस फिल्म के दो छोटे-छोटे टीज़र सामने आये हैं, जिनमें वरुण और बनीता संधू नज़र आ रहे हैं और वरुण ने जानकारी दी है कि जनवरी, फरवरी, मार्च के बाद इस बार अप्रैल नहीं अक्तूबर आने वाला है और इसे लेकर वरुण काफी उत्साहित हैं।

यहाँ देखिये फिल्म का ट्रेलर-

Leave a Reply