Online TRP Report: नंबर वन सीरियल बना ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, टॉप 5 में सुरभि चंदना के शो ने मारी एंट्री

इस बार की टीवी टीआरपी लिस्ट में किसी शो को बड़ा झटका लगा है तो किसी ने लंबे समय बाद नंबर वन पर अपनी जगह बनाई है| तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो बना लोगों का फेवरेट।

Author   |     |     |     |   Updated 

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) आ चुकी है। इस हफ्ते किस सीरियल ने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न के साथ दर्शकों का दिल जीता है और कौन सा सीरियल रहा दर्शकों को लुभाने में पीछे आइए जानते हैं। इस हफ्ते ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट में दसवें पोजीशन पर है सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है। नौवें पोजीशन पर है आप सभी का फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)।

इसके साथ ही आठवें पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kullfi Kumarr Bajewala) है। सीरियल में इस बार काफी सारा ड्रामा दिखाया जा रहा है, जिसके चलते ही इस सीरियल को फायदा पहुंचा है। सातवें पोजीशन पर पर्ल वी पूरी का सीरियल बेपनाह प्यार है। वहीं, छठे पोजीशन पर जी टीवी का सीरियल कुल्डी भाग्य है। ऐसा काफी वक्त के बाद हुआ है जब इस सीरियल को टॉप 5 में जगह नहीं मिली हो।

चलिए अब बात करते हैं टॉप 5 पोजीशन के बारे में। पांचवीं पोजीशन पर इस हफ्ते  स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें बना हुआ है। वहीं, चौथी पोजीशन पर कुछ दिन पहले शुरु हुए सीरियल संजीवनी 2 (Sanjivani 2) ने जगह बनाई है। वहीं, तीसरी पोजीशन पर इस बार सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 मौजूद है। बात करें दूसरी पोजीशन की तो उस पर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है। वहीं, मिष्टी और कुहू की लाइफ में सीरियल के अंदर काफी कुछ होता हुआ दिखाया जा रहा है, जोकि लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। यहीं वजह है कि ये रिश्ते हैं प्यार के(Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) सीरियल को इस हफ्ते ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट में पहली पोजीशन हासिल हुई है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply