एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अलोक नाथ को लेकर लगाई अजय देवगन की क्लास, कहा- पाखंडियों से भरा है बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन को आड़े हाथ लेते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है। हिंदी सिनेमा में पाखंडियों से भरे होने की बात को बोलते हुए बॉलीवुड के सिंघम पर हमला है। यहां देखिए तनुश्री ने और क्या कहा है।

Author   |     |     |     |   Published 

दे दे प्यार दे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमे आलोकनाथ के भी दृश्य हैं। अजय देवगन की फिल्म में आलोकनाथ को देखते ही तनुश्री का गुस्सा इस कदर बाहर निकला कि उन्होंने सरेआम अजय देवगन को धिक्कार दिया। तनुश्री ने कहा- हिंदी सिनेमा पाखंडियों से भरी हुआ है। दे दे प्यार दे फिल्म के मेकर्स ने एक रेपिस्ट को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है।

मीटू मूवमेंट के तहत आलोक नाथ पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे। वो चाहते तो उनके सीन को किसी और एक्टर के साथ में दोबारा फिल्माया जा सकता था लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया।

तनुश्री ने अजय देवगन के लिए इसलिए भी गुस्सा जाहिर किया क्योंकि मीटू मूवमेंट ने जब एक बड़े आंदोलन का रूप ले लिया था तो अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा था – जो कुछ हो रहा है मैं उससे परेशान हूं। मेरी कंपनी और में मानता हूं कि महिलाओं को सम्मान और सुरक्षा मिलना चाहिए। अगर किसी ने एक भी महिला के साथ गलत किया है तो मैं और एडीएफ उसके साथ नहीं खड़े होंगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply