शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने डालें ऋतिक रोशन की सुपर 30 की राह में रोड़े, जानिए क्या है पूरा मामला

शाहिद कपूर की कबीर सिंह-ऋतिक रोशन की सुपर 30 (Super 30 VS Kabir Singh Box Office Collection) में हम आपको बता रहे हैं कि क्यों रिलीज के पहले ही दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की Movie ज्यादा पैसे नहीं कमा पाई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म क्यों बन रही है सुपर 30 की अड़चन।

Author   |     |     |     |   Updated 

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) रिलीज हुई है जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। इस फिल्म ने कल के दिन देशभर से 11.83 करोड़ रुपए कमाएं हैं। एक तरह से इस कलेक्शन को ठीक ठाक माना जा रहा है। ऋतिक की फिल्म की कमाई शुक्रवार के दिन और भी बेहतर हो सकती थी अगर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मूवी कबीर सिंह (Kabir Singh) रास्ते में नहीं आती। कबीर सिंह फिल्म रिलीज हुए आज 22 दिन चुके हैं लेकिन इस फिल्म की कमाई है कि रुकने का नाम ही ले रही।

आपको पता है कि कल यानि शुक्रवार के दिन शाहिद की फिल्म ने 2.54 का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर किया है। इस हिसाब से अब कबीर सिंह की फिल्म ने कुल 252.14 कमाई कर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने का गर्व हासिल कर लिया है। अगर कबीर सिंह फिल्म रिलीज नहीं हुई होती तो शायद 2.54 करोड़ रुपए के आंकड़े ऋतिक की फिल्म की कमाई में जुड़ गए होते। जानकारी के मुताबिक़ एक बड़ी संख्या में दर्शक गए हुए थे ऋतिक की फिल्म सुपर 30 देखने के लिए लेकिन कबीर सिंह का पोस्टर देखकर कबीर सिंह ही देखने का मन बना लिया।

खैर, ऋतिक की फिल्म भी देखनी बेहद जरूरी है। क्योंकि ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। अभिनेता ऋतिक रोशन की सुपर 30 मूवी की कहानी एक ऐसे दोणाचार्य की है जिन्होंने अर्जुन को नहीं बल्कि एकलव्य को काबिल बनाया। अभिनय के मामले में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आनंद कुमार के कैरेक्टर में पूरी तरह ढले नजर आ रहे हैं। हालांकि, कहीं कहीं ऐसा लगा जैसे बिहारी टोन जबरन थोपने की कोशिश की जा रही है। मृणाल ठाकुर ने अपनी छोटी से भी भूमिका में बेहतर प्रदर्शन किया है। हमेशा की तरह पंकज त्रिपाठी ने सभी का दिल जीत लिया है। बाकी सारे किरदारों ने भी अपना 100% दिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply