श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू देख जाह्नवी-खुशी कपूर हुए इमोशनल, मां की उंगली पकड़े हुए तस्वीर हुई वायरल

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Sridevi Wax Statue) में श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू रखा गया है, जिसका उद्घाटन आज उनके पति बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने किया है।

Author   |     |     |     |   Published 

श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को हुए डेढ़ साल हो गया है। आज भले ही वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी अदाओं, खूबरसूरती और शानदार परफॉर्मेंस से आज भी लोगों के दिलों में बरकरार है और आने वाले वक्त में भी वो हमेशा लोगों के दिलों पर राज करेंगी। आने वाली पीढ़ी उनकी फिल्मों के जरिए उन्हें देखेगी और उनके बारे में जानेगी। इस खूबसूरत एक्ट्रेस को अब आप सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि अपने सामने भी देख सकेंगे। दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू रखा गया है, जिसका उद्घाटन आज उनके पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर ने किया है।

श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू का आज से लोग दीदार कर सकेंगे। श्रीदेवी (Sridevi Wax Statue) के इस वैक्स स्टैच्यू की एक झलक देते हुए उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ट्विटर ये जानकारी दी है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘श्रीदेवी ना सिर्फ हमारे, बल्कि करोड़ों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मैडम तुसाद में उनका स्टैच्यू देखने के लिए जो 4 सितंबर को सबके सामने आएगा।

मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussade Museum)  में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के उद्घाटन के वक्त श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर इमोशनल नजर आईं। दोनों अपनी मां के लगे वैक्स स्टैच्यू को एकटक देख रहे थे। इस स्टैच्यू को देखकर लगता है कि श्रीदेवी सचमुच सामने खड़ी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply