श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने जताई बेटी पलक को लेकर चिंता, अभिनव कोहली को दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद उनकी बेटी पलक ने चुप्पी तोड़ी है। वहीं, पलक के पिता राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने बेटी को लेकर चिंता जताई है।

Author   |     |     |     |   Updated 

सीरियल कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव कोहली को पूछताछ के लिए बुलाया था। इन सब के बीच ऐसी खबरे भी थी कि अभिनव बेटी पलक (Palak) के साथ मारपीट भी किया करते थे। अब इस मामले में खुद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पूरे वाक्या को बयां किया। वहीं, अपनी बेटी के साथ हुई मारपीट की खबरों को सुनने के बाद श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) चिंता में आ गए और उन्होंने बेटी पलक से संपर्क किया। दरअसल पलक (Palak Raja Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वो हुई थी।

इसके साथ ही पलक ने बताया कि कभी भी अभिनव कोहली ने उनसे शारीरिक छोड़छाड़ नहीं की थी और न ही उन्हें गलत तरीके से छुआ था। ये जरूर है कि वो उनपर लगातार अनुचित और परेशान करने वाले कमेंट किया करते थे। पलक ने अपने पोस्ट में अपनी मां के साथ हमेशा खड़े रहने और उन्होंने अब तक जितना भी संघर्ष किया है, उसको लेकर भी बात कही। अपने पोस्ट के जरिए पलक ने किसी भी तरह की अफवाह न फैलाने की अपील लोगों से की।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply