शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ इस अंदाज में किया गणपति विसर्जन, तेज बारिश में भी नहीं रुके एक्ट्रेस के कदम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 3 सितंबर को गणेश विसर्जन किया। इस खुशी के मौके पर पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और परिवार के अन्य सदस्यों का सबका एक अलग अंदाज देखने को मिला वो बेहद ही शानदार था। आप भी देखिए कैसे शिल्पा ने फुल एनर्जी के साथ बारिश में डांस किया।

Author   |     |     |     |   Updated 

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के त्योहार का रंग बॉलीवुड सितारों पर जमकर देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी उन सेलेब्स में से एक हैं, जोकि हर बार बप्पा को अपने घर लेकर आती हैं। शिल्पा शेट्टी 3 सितंबर को गणेश विसर्जन के वक्त काफी जोश से भरी नजर आईं। उन्होंने जिस तरह से बप्पा की विदाई की वो सहीं में देखने लायक था। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटे ने गणेश विसर्जन किया।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आईं। शिल्पा ईको-फ्रेंडली मूर्ति की ही स्थापना करती हैं, ताकि विसर्जन से होने वाले जल प्रदूषण को रोकने जा सकें। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस दौरान पिंक कलर के सूट में दिखाई दी हैं। गणेश विसर्जन के वक्त शिल्पा शेट्टी ने बारीश में भी जमकर डांस करती दिखीं। शिल्पा हर साल अपने घर पर गणपति की स्थापना करती हैं । इस बार भी गणेशोत्सव पर उनका पूरा परिवार मौजूद था।

वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहने हुए नजर आए। शिल्पा के बेटे वियान भी सफेद रंग के कुर्ता और जींस में काफी क्यूट लग रहे थे। शिल्पा ने पति के साथ गणपति को विसर्जित करते हुए जमकर डांस किया। इसके बाद एक ड्रम में ही गणपति को विसर्जित करने की व्यवस्था थी ।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply