बेटे अबराम खान के साथ पापा शाहरुख़ खान ने की मस्ती वायरल हुआ वीडियो

अपने बेटे के साथ हॉलिडे मना रहे है शाहरुख़ खान

अपने बेटे के साथ हॉलिडे मना रहे है शाहरुख़ खान अपने बेटे के साथ हॉलिडे मना रहे है शाहरुख़ खान
अपने बेटे के साथ हॉलिडे मना रहे है शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख एक जाने-माने एक्टर होने के साथ एक बेहद अच्छे पिता भी है। शाह रुख़ ख़ान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ जितना हो सके उतना वक़्त गुजारना पसंद करते हैं। कई बार सार्वजनिक मंचों पर शाह रुख़ कह चुके हैं कि उनके बच्चे उनकी वीकनेस हैं। इस बीच उन्होंने नन्हें अबराम के साथ सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बाप-बेटे की मस्ती साफ़ देखी जा सकती है।

शाहरुख के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। शाहरुख के पोस्ट की बात करें तो इस वीडियो में पहले शाहरुख और अबराम की तीन तस्वीरें आती हैं, और उसके बाद वीडियो आता है जिसमें वे स्की करते नजर आते हैं। शाहरुख खान ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है। फिलहाल शाह रुख़ फ़िल्म की शूटिंग से छोटा सा ब्रेक लेकर अपने बेटे अबराम के साथ आल्प्स (मध्य यूरोप) में छुट्टियां मना रहे हैं। इन पलों को एक खूबसूरत वीडियो में कैद कर शाह रुख़ ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें पहले तो शाह रुख़ और अबराम की बैक टू बैक तीन तस्वीरें आती हैं, और फिर उसके बाद एक वीडियो आता है जिसमें अबराम स्की करते नज़र आ रहे हैं |

शाहरुख खान ने इस पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, बिस्तर में, लिफ्ट में और अल्प्स में ! आप स्की से भी ज्यादा कुछ कर सकते हैं…अपने छोटू के साथ छोटी-सी छुट्टियों पर। यूं तो शाहरुख खान के सोशल मीडिया पोस्ट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहते हैं लेकिन जब पोस्ट में अबराम की तस्वीर और वीडियोज हो तो इनकी लोकप्रियता कहीं ज्यादा बढ़ जाती है।

स्टार किड्म में तैमूर के अलावा अबराम भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फैन पेज भी हैं। खैर, फिल्मों की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख पहली बार बौने के किरदार में नजर आने वाले है , फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Leave a Reply