संजय दत्त ने सत्यजीत दुबे को क्यों दिया 3 फिल्मों का ऑफर, यहां जानिए क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह

फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) क्यों हुई फ्लॉप हुई इसका कारण बताया एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) ने। हाल ही में एक्टर हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव बात करते हुए सत्यजीत ने बताया आखिरकार फिल्म के फ्लॉप होने की वजह।

Author   |     |     |     |   Updated 

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडेय, मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टारों की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म का एक पात्र सभी ने खूब पसंद किया जिसे अभिनेता सत्यजीत दुबे ने निभाया है। हाल ही में हमने उनसे फिल्म से जुड़े कुछ मसलों पर खुलकर बात की यहां देखिए पूरा वीडियो।

जब हमने उनसे पूछा कि क्या वजह रह गई कि प्रस्थानम फिल्म उतनी नहीं चली जितना हम समझ रहे थे ? इस पर सत्यजीत दुबे ने कहा इसका जवाब तो मेरे पास भी नहीं है। लेकिन मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई। हाँ हर फिल्म में फ्लोज होते हैं इसमें भी कुछ थे पर इस फिल्म में वो सारी चीजे हैं जो आपको बांधे रखती है फिल्म के ड्यूरेशन के दौरान। अब और क्या बोलूं ? आगे जब पूछा आपके किरदार की बड़ी तारीफ हुई ?

सत्यजीत दुबे –बड़ा ही डिफिकल्ट किरदार था मेरा। एक शब्द है वीभत्स। इतना वीभत्स हो गया था मेरे लिए ये किरदार कि आपको क्या बोलूं। जब ऑफर आया था तो मैंने ये नहीं सोचा कि फिल्म चलेगी या नहीं चलेगी। मैंने तो बस अपनी सारी ताकत झोंक दी उसमे। साथ ही संजय दत्त सर, मान्यता मैम, मनीषा मैम, जैकी दादा, सभी ने इतना सपोर्ट किया कि मैं सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं।

हमारा अगला सवाल था कि आप सालों बाद आपको इतनी बड़ी फिल्म मिली है। आप खुश हैं फिल्म से ? हाँ, मैं खुश हूं। जो चाहिए था वो मिला मुझे। मुझे सबसे बड़ा रिएक्शन जो मिला है उसके बारे में आपको बताता हूं। मैं थियेटर में पहुंचा हुआ था अपनी फिल्म का रिव्यू जानने के लिए। एक लड़की मेरी फिल्म देखकर बाहर निकली और मुझे मिलते ही डांटा। उन्होंने मुझसे कहा – मैं तुमसे नफरत करती हूं। जी कर रहा है तुम्हे मार डालू। अच्छा… कुछ देर बाद एक आंटी भी आई मेरे पास और कहा – बेटा आप इतने क्यूट हो आप ऐसे रोल क्यों करते हो ? अच्छे रोल करो, हीरो रोल करो, रोमांटिक रोल करो। मैंने कहा – अच्छा ठीक है मैम।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply