कॉफी विद करण में सारा अली खान ने प्लास्टिक सर्जरी पर दिया बोल्ड स्टेटमेंट, कहा- हां बहुत दवाब होता है

कॉफी विद करण में सारा अली खान ने अपने एक बात पर बोल्ड स्टेटमेंट दिया है| करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा है कि क्या उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए दवाब महसूस होता है? इस पर सारा अली खान ने खुलकर बात की। आप भी जानिए प्लास्टिक सर्जरी पर सारा अली खान ने क्या जवाब दिया?

सारा अली खान को बॉलीवुड में एक मजबूत एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आईं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की। लेकिन फिल्मों से पहले सारा टीवी के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ चुकी थी। यहां वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। उनका ये एपिसोड काफी पसंद किया गया था।
आपने उनका ये एपिसोड तो देखा होगा, लेकिन अब इस शो के कुछ ऐसे फुटेज आए हैं जो हमने टीवी पर नहीं देखे थे। उन्हीं में से एक फुटेज है सारा अली खान का जहां करण ने उनसे पूछा है कि क्या उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए दवाब महसूस होता है? इस पर सारा ने खुलकर बात की। आप भी जानिए करण के इस सवाल का सारा ने क्या जवाब दिया।
सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘क्या मैं यह कह सकती हूं कि आप ठीक कह रहे हैं कि हां दबाव होता है। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस बात की आदत डालनी होगी। ये वो वक्त है जो हम अभी महसूस कर रहे हैं। आपको इस दबाव से ऊपर उठकर सहज महसूस करना चाहिए और जैसी आप हैं वैसी रहकर सहज महसूस करना चाहिए।

Leave a Reply