Sapna Choudhary Tik Tok VIDEO: सपना चौधरी के भाई ने किया गंदा इशारा, ट्रोलर्स ने किये भद्दे कमेंट

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस 'Tik Tok ' वीडियो में सपना चौधरी के भाई ने गंदा इशारा किया है। यहां देखिये ये पूरा वीडियो

Author   |     |     |     |   Published 

हरियाणवीं सिंगर-डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना के फैन क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट से उनका एक ‘टिक टॉक’ वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में उनका भाई भी दिख रहा है। उनके भाई ने वीडियो के अंत में एक गंदा इशारा किया और सोशल मीडिया पर हरियाणवीं छोरी को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

वायरल हो रहे ‘टिक टॉक’ वीडियो में सपना चौधरी ‘आल तू, जलाल तू’ गाने के बोल दोहरा रही हैं। वीडियो के अंत में वह कैमरे के सामने से हट जाती हैं और पीछे खड़ा उनका भाई सामने से चलते हुए आता है और अश्लील इशारा करता है। वीडियो को सपना के फैन क्लब पेज से अपलोड किया गया है।

भाई की इस हरकत के लिए सपना चौधरी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सपना के फैंस ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट में उनके लिए भला-बुरा लिख रहे हैं। फिलहाल सपना ने किसी ट्रोलर के कमेंट का जवाब नहीं दिया है। एक्ट्रेस की ओर से वीडियो को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी ने यूपी के मुरादाबाद में एक स्टेज शो किया था। शो में सपना के साथ सेल्फी लेने को लेकर बवाल हो गया था। पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था। घटना में कई लोगों को चोटें आई थीं। स्थिति तनावपूर्ण होती देख सपना शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply