VIDEO: संजू के गाने कर हर मैदान फ़तेह में दिखी ड्रग्स से संजय दत्त की लड़ाई, देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे

"कर हर मैदान फतेह" में ड्रग्स के साथ जंग लड़ते नज़र आ रहे है संजय दत्त!

Author   |     |     |     |   Published 
VIDEO: संजू के गाने कर हर मैदान फ़तेह में दिखी ड्रग्स से संजय दत्त की लड़ाई, देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे
"कर हर मैदान फतेह" में ड्रग्स के साथ जंग लड़ते नज़र आ रहे है संजय दत्त!

राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ का दूसरा गीत ‘कर हर मैदान फतेह’ एक प्रेरणादायक ट्रैक है जिसमे संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हुए नज़र आ रहे है।

विक्रम मोंटोरोज द्वारा निर्मित, ‘कर हर मैदान फतेह’ को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में अभिनेता की भावनात्मक यात्रा को दर्शाया गया है जो अपनी मां नर्गिस दत्त के निधन के बाद नशे की लत को दूर करने की कोशिश कर रहा है।

फ़िल्म के इस प्रेरणादायक गीत में परेश रावल द्वारा अभिनीत सुनील दत्त और संजय दत्त के बीच मजबूत भावनात्मक संबंध की झलक साफ़ दिखाई दे रही है। संजय दत्त के जीवन के सबसे प्रभावशाली पहलू को पेश करते हुए, कर हर मैदान फतेह में अभिनेता के इर्दगिर्द मौजूद लोगों के साथ उनके विभिन्न रिश्तों को दर्शाया गया है।

राजकजमार हिरानी ने ट्विटर पर गाना शेयर करते हुए लिखा,”Watch Har Maidan Fateh now. Hope you like it. #RanbirKapoor @shreyaghoshal @FoxStarHindi @VVCFilms @tseries #Vikrammontrose #SukhwinderSingh #RajkumarHiraniFilms Fateh”.

इस गाने की झलक हमें फ़िल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी जिससे यह आभास हो रहा था कि यह एक भावनात्मक गीत होगा।

इससे पहले, निर्माताओं ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा की थी जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों के हित में काम किया है।

संजू में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा।

हालांकि संजय दत्त का जीवन अक्सर सुर्खियों से घिरा रहा है लेकिन अभिनेता के जीवन से जुड़े कई अविश्वसनीय पहलू अभी तक अनदेखे है जिन्हें इस फ़िल्म के दिखाया जाएगा। राजकुमार हिरानी की संजू में अभिनेता के जीवन से जुड़े अनजान विवरण जैसे कि ड्रग्स, औरतें, माता-पिता और दोस्तों के साथ संबंध और आंतरिक संघर्ष को सामने लाने का वादा किया गया है।

हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply