सलमान खान ने शेयर किया अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का टीज़र

सलमान खान ने शेयर किया लवरात्रि का टीज़र, आपको कैसे लगा ?

By   |     |   1,186 reads   |   0 comments


सलमान खान ने शेयर किया लवरात्रि का टीज़र, आपको कैसे लगा ?

सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि का टीजर रिलीज कर दिया गया है। लवरात्रि से सलमान खान अपने जीजा यानि बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और वरीना हुसैन का बॉलीवुड में डेब्यू कराने जा है। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की बॉलीवुड डेब्यू लवरात्रि 5 अक्टूबर नवरात्रि के मौके पर रिलीज हो रही है। खास बात यह है कि खुद सलमान खान ने लवरात्रि के टीजर में अपनी आवाज दी है। ‘लवरात्रि’ एक रोमांटिक लवस्टोरी है जिसे गुजरात और लंदन में शूट की गई है। फिल्म को लेकर सलमान काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि लवरात्रि सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अभिराज मीनावाला कर रहे हैं और ये उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। फिल्म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं हीरोइन के रूप में वरीना हुसैन को साइन किया गया है।

बता दें कि वरीना इससे पहले डेयरी मिल्क के ऐड में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस वरीना की ये पहली फिल्म होगी। फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च हो चुके हैं। यहां तक की फिल्म के गाने भी शूट किए जा चुके हैं। फिल्म के नाम को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने विरोध जताया है। उनका कहना है कि फिल्म का नाम हिन्दूओं के पवित्र त्योहार से मिलता है, इससे हिन्दूओं की धार्मिक भावना आहात होगी इसलिए फिल्म का नाम बदल कर कुछ और किया जाना चाहिए।

यूपी के आगरा में हिंदूवादी संगठन (हिंदू ही आगे) के एक नेता ने सलमान खान के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ का विरोध किया है। यह फिल्म सितंबर में रिलीस हो रही है। संगठन के आगरा प्रमुख गोविंद पराशर ने सलमान खान को पीटनेवाले व्यक्ति को 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि पराशर ने ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का भी विरोध किया था। साथ ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक और गला काटकर लाने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की थी। इसके अलावा पराशर को हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया का भी खास बताया जाता है।

Leave a Reply