पीली साड़ी वाली से मशहूर हुई इंटरनेट सेंसेशन रीना द्विवेदी को मिल रहा है बिगबॉस से ऑफर, क्या है असल सच्चाई

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की ड्यूटी में तैनात रहीं पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi Photos) की कुछ तस्वीरों के वायरल होने के बाद उनके पास लगातार फोन आ रहे हैं इस ‘पीली साड़ी वाली’ (Peeli Saari Wali) महिला को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का ऑफर मिला है। वीडियो में देखिए आखिरकार इस बात में कितनी सच्चाई है।

Author   |     |     |     |   Published 

&t=1s

सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों के वायरल होने के बाद रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रीना के पास लगातार फोन आ रहे हैं, लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। मीडियाकर्मी उनका इंटरव्यू ले रहे हैं। इस बीच यह भी खबर है कि इस ‘पीली साड़ी वाली’ (Peeli Saari Wali) महिला को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का ऑफर मिला है।

रीना द्विवेदी ने ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिलने की खबरों पर कहा, ‘लोग मुझसे कह रहे हैं कि आप अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं। मुझे लगा कि वो मजाक में ऐसा कह रहे हैं। फिलहाल अभी मेरे पास शो का कोई ऑफर नहीं आया है, अगर भविष्य में आता है तो मैं जरूर इसपर गौर करूंगी।’ रीना द्विवेदी ने बताया कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन परिवार और अपने बेटे की वजह से उन्होंने ऑफर स्वीकार नहीं किए। वह कहती हैं कि अब अगर ऑफर मिलते हैं तो वह जरूर इस बारे में सोचेंगी।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में रीना द्विवेदी साड़ी में बेहद फिट नजर आ रही हैं। इस बारे में वह कहती हैं कि उन्हें हमेशा से फिट रहने का शौक है। वह खुद अपने कपड़ों का चयन करती हैं, ताकि वह सुंदर दिख सकें। दफ्तर में भी वह इसी लुक में जाती हैं। वह कहती हैं कि अपनी पर्सनालिटी को मेन्टेन रखना कोई खराब बात नहीं है। अचानक लाइमलाइट में आने से रीना खुद भी काफी हैरान हैं। बताते चलें कि वह लखनऊ में रहती हैं और पीडब्ल्यूडी में जूनियर असिस्टेंट पद पर कार्यरत हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply