एक बार फिर राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, वीडियो में देखिए एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक

आपको याद है एक्ट्रेस राखी सावंत का स्वयंवर वही एक बार फिर से वो इसी वजह सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां बीते दिन राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी कर ली है।

Author   |     |     |     |   Updated 

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है और इस बार मामला शादी से जुड़ा हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एक कमरे में किसी एनआरआई (NRI) व्यक्ति के साथ शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में अब जब एक्ट्रेस राखी सावंत से पूछा गया तो उन्होंने इन सभी बातों का खंडन करते हुए बताया कि उन्होंने किसी से शादी नहीं की और वह पूरी तरह से सिंगल हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्राइडल लुक(Bridal Look)  में चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल स्पॉट बॉय की एक खबर के मुताबिक ऐसा जा रहा था कि एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Wedding News)ने 28 जुलाई को एक एनआरआई से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।  एक्ट्रेस ने दोपहर के समय मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में शादी रचाई थी। कपल ने अपनी शादी पूरी तरह से सीक्रेट बनाए रखने के लिए एक पूरे हॉल की बुकिंग करने के बजाय  होटल के  एक कमरे में शादी की थी । राखी सावंत ने जिससे शादी की है, उसके बारे में ज्यादा कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

वहीं, इस बारे में जब इंडिया टूडे ने राखी सावंत से पूछा तो उन्होंने इन सभी बातों से इनकार कर दिया। उन्होंने अपनी बात में कहा,’ मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी, मुझे नहीं पता कि लोग क्यों ऐसा कह रहे हैं कि मैं शादीशुदा हूं। मैं शादीशुदा नहीं हूं, मैं किसी के साथ रिश्ते में भी नहीं हूं। मैं इस वक्त पूरी तरह से सिंगल हूं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply