रजनीकांत के दामाद धनुष ने रांझणा 2 की मेकिंग को लेकर किया खुलासा, फकीर को लेकर कही ये बात

साउथ के सुपरस्टार धनुष (South Superstar Dhanush) ने अपनी आने वाली फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर (The Extraordinary Journey Of The Fakir) को लेकर खूब सारी बातें हुईं। अभिनेता धनुष ने हमें ये भी बताया कि बॉलीवुड की अगली फिल्म कब करेंगे। साथ ही ये भी बताया कि रजनीकांत के साथ कोई प्रोजेक्ट है या नहीं ?

Author   |     |     |     |   Updated 

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की आने वाली फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। यह एक इंटरनेशनल फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म का एक गाना ‘मदारी’ रिलीज हुआ है। इस गाने में धनुष का देसी लुक देखने को मिल रहा है। गाने में उनके देसी लुक के साथ-साथ उनके जबरदस्त देसी डांस की भी झलक देखने को मिल रही है।

मदारी नाम के इस गाने में धनुष अपने देसी मूव्स का जलवा बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में धनुष ऑस्कर नॉमिनेटेड फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो के साथ डांस की मस्ती में डूबे हुए हैं। सबसे बड़ी बात यह भी है कि फ्रेंच एक्ट्रेस को धनुष ने खुद देसी ठुमकों की क्लास दी है। इस गाने में एक्टर के साथ पूरी पार्टी के लोग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल डडलानी और निकिता गांधी ने इस गाने को गाया है।

मदारी गाने में धनुष ने डांसिंग लेजेंड माइकल जैक्सन के मूव्स भी किए हैं। फ्रेंच एक्ट्रेस बेरेनिके बेजो ने जहां धनुष को इस फिल्म में फ्रेंच भाषा सिखाने में उनकी मदद की है, वहीं हिंदी डांस स्टाइल से एकदम अनजान बेरेनिके को धनुष ने भी अपने स्टाइल के देसी लटके-झटके सिखाए हैं। बेरेनिके को देसी ठुमके लगाने में पहले थोड़ी मुश्किलें आई थीं। उन्होंने पहले कभी भी इस तरह का बॉलीवुड डांस नहीं किया था, लेकिन धनुष ने उन्हें ठुमकों की ऐसी क्लास दी कि फ्रेंच एक्ट्रेस अब इसमें माहिर हो गई हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply