सलमान खान की ‘रेस 3’ का पहला गाना ‘हीरिये’ रिलीज, पोल डांस में जैकलीन ने बिखेरा जलवा

रेस 3' के सॉन्ग हीरिये में सलमान खान ने दिखाया स्वैग तो जैकलीन ने किया पोल डांस

By   |     |   3,240 reads   |   0 comments
सलमान खान की ‘रेस 3’ का पहला गाना ‘हीरिये’ रिलीज, पोल डांस में जैकलीन ने बिखेरा जलवा

रेस 3' के सॉन्ग हीरिये में सलमान खान ने दिखाया स्वैग तो जैकलीन ने किया पोल डांस

बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की आने वाली फ‍िल्‍म Race 3 का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद क‍िया जा रहा है, वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना Hiriye भी सामने आने वाला है। जी हां, ‘रेस-3’ के पहले सॉन्ग ‘हीरिये’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की कमाल की ट्यूनिंग दिख रही है, और सलमान खान जहां स्वैग दिखा। रहे हैं तो वहीं जैकलीन पोल डांस के कमाल-धमाल स्टेप्स कर रही हैं। हालांकि पूरा गाना 18 मई को रिलीज होगा।
रेस 3′ के इस गाने का संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है और इसे गाया है पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन ने। दो दिन पहले ही रिलीज हुए ‘रेस 3’ के ट्रेलर अभी तक यूट्यूब पर पहली पॉजीशन पर ही बना हुआ है। सलमान और जैकलीन फिल्‍म ‘किक’ में नजर आ चुके हैं और यह जोड़ी ‘हैंगओवर’ और ‘जुम्‍मे की रात’ जैसे गानों में भी डांस करते हुए दिख चुकी है। आप भी देखें फिल्‍म ‘रेस 3’ का यह पहला गाना।

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के ट्रेलर को यूजर्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फुल एक्शन पैक ट्रेलर में सलमान सुपर हीरो की तरह उड़ते हुए, विलन से लड़ते हुए और मिसाइल लॉन्च करते हुए नजर आए। सलमान के फैंस ने जहां ट्रेलर देखते ही उसे ब्लॉकबस्टर हिट कह दिया है। सलमान खान फिल्म्स और टीआईपीएस के यूट्यूब पेज पर 1.38 करोड़ और 1.17 करोड़ व्यूज हासिल करके इंटरनेट पर छाया हुआ है। सलमान खान फिल्म्स के फेसबुक पेज पर इसे 59 लाख बार देखा गया है और इसी के साथ कुल आंकड़ा 3.14 करोड़ व्यू तक पहुंच गया है। एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए, रेस 3 के ट्रेलर में परिवार के विरोध को दिखाया गया और साथ ही कहा गया है कि ‘जब आपके पास परिवार होता है तो आपको दुश्मनों की जरूर नहीं होती।

Leave a Reply