Nach Baliye 9: सलमान खान के कंटेस्टेंट ले रहे हैं इतनी भारी भरकम फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सलमान खान (Salman Khan) के शो नच बलिये (Nach Baliye 9) में सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं अनीता हसनंदानी और उर्वशी ढोलकिया। यहां जानिए फुल लिस्ट।

Author   |     |     |     |   Updated 

सलमान खान का (Salman Khan) शो नच बलिए सीजन 9 बड़ा ही जोरदार और दिलचस्प होने वाला है। वो इसलिए क्योंकि इस बार इस शो में जो सेलिब्रेटी हिस्सा लेने वाले हैं वे ना केवल इंट्रेस्टिंग हैं बल्कि उनकी लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग रही है। (Nach Baliye 9) इस शो में अली गोनी और नताशा, श्रद्धा आर्या -आलम, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा जैसी कई जोड़ियों के अलावा और भी जोड़ियां नजर आने वाली हैं। नागिन सीरियल की ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) भी अपने पति रोहित के साथ नच बलिए में थिरकने वाली हैं जिसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जा रही है।

इतना ही नहीं। कहा तो ये भी जा रहा है कि अनीता को सबसे ज्यादा रकम दी जाएगी। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ अनीता को पर एपिडोस पांच से सात लाख रुपए की फीस दी जाएगी। इसी के साथ अली गोनी और नताशा को पर एपिसोड 1 लाख रुपए के करीब, श्रद्धा आर्या -आलम को भी एक लाख के करीब, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह को दो लाख रुपए के करीब और उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा को 3 लाख रुपए पर एपिसोड दिए जाने वाले हैं। हालांकि दिए जा रहे इस रकम की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है।

नच बलिए सीजन 9 लॉन्च की तैयारियां बड़े ही जोरो पर चल रही है। सलमान खान खुद इस शो को होस्ट कर रहे हैं जिसके लिए किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। ये शो 19 जुलाई को स्टार प्लस चैनल पर ऑन एयर होगा और हर हफ्ते शनिवार- रविवार के दिन प्रसारित किया जाएगा। अनीता हसनंदानी को पिछले नच बलिए के कई सीजन में बुलाया जा चूका है। लेकिन समय की कमी के चलते अनीता इस शो को नहीं कर पाईं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply