Nach Baliye 9: हादसों का मंच बना नच बलिए 9, शो के कंटेस्टेंट पर अभी भी मंडरा रहा है खतरा

स्टार प्लस पर आने वाला डांस रियल्टी शो नच बलिए 9 अपनी शुरूआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कभी एक्स कपल्स के बीच लड़ाई ज़ोर पक़ड़ रही हैं तो कभी लगातार शो के कंटेस्टेंट्स हादसों का शिकार हो रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर आए दिन कोई न कोई हादसे होते ही जा रहे हैं। जहां हाल ही में कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जख्मी हो गईं। वहीं, अब एक और कंटेस्टेंट को चोट लगने की खबर सामने आई है। दरअसल रिहर्सल के दौरान सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) की पत्नी रिधिमा जैन (Ridhima Jain) को गंभीर चोट आई, जिसके चलते उन्हें ठुड्डी पर टांके लगे हैं। इस हादसे के बाद भी कपल रुका नहीं और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की एक्सक्लूसिव खबरें के मुताबिक रिहर्सल के दौरान रिधिमा जैन (Ridhima Jain Nach Baliye 9) फिसल गई और उन्हें ठुड्डी पर बुरी तरह से चोट लग गई। इसके बाद उन्हें टांके लगवाने के लिए अस्पताल ले जाया गया और तब तक उनका बहुत सारा खून बहा चुका था। हालांकि, कपल ने आगे बढ़ना जारी रखते हुए हैं अगले दिन अपने तकनीकी कार्य करने के साथ-साथ स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी। यह जोड़ी इस बार एक क्लासिकल डांस  परफॉर्म करने वाले हैं और हमें उम्मीद है कि फैंस को उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर पंसद आने वाली है।

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि डांस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सिर के बल गिर गईं थी। शो की शूटिंग के दौरान श्रद्धा आर्या अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ (Alam Makkar) के साथ डांस कर रही थीं। एक स्टेप के दौरान आलम की पकड़ छूटने से श्रद्धा का सिर जमीन से जा टकराया। एक पल के लिए श्रद्धा बेहोश हो गई थीं। किसी तरह उन्हें नॉर्मल किया गया। श्रद्धा को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply