एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने नेहा और टोनी कक्कर को लेकर किया खुलासा- ऑन सेट ऐसा व्यवहार करते हैं दोनों

कुछ कुछ होता है सांग से लोगो के दिलों में धूम मचने वाली एक्ट्रेस अंकिता शर्मा के साथ हाल भी में हमने बातों ही बातों में कुछ ऐसी बात पूछ ली जिसका आपको अंदाजा भी नहीं होगा। यहां देखिए कैसे अंकिता शर्मा ने मज़ेदार अंदाज़ में हमारी तरफ से दिए हुए हॉफ वाक्यों को पूरा किया|

Author   |     |     |     |   Updated 

नेहा कक्कर और टोनी कक्कर के साथ कुछ कुछ होता है सांग में अपनी दिलकश अदाओं से सभी स्टूडेंट्स का दिल धड़काने वाली एक्ट्रेस अंकिता शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज से पर्दा उठाया जिसके बारे में अपने कभी सोचा भी नहीं होगा।

अंकिता शर्मा बचपन में कितनी शरारती थी और उसके बाद वो कैसे एक्टिंग की दुनिया में आई इन सभी बातो का अंकिता ने खुलकर जवाब दिया। आप भी देखिए वीडियो में कैसे हमने अंकिता शर्मा के साथ ये मजेदार गेम खेला और कैसे उन्होंने हमारे द्वारा दिए गए अधूरे वाक्यों को पूरा किया।

गेम खेलते हुए एक मोड़ ऐसा आया जब अंकिता अपने जवाबों को लेकर कुछ कंफ्यूज दिखाई दी। लेकिन अभिनेत्री ने हसंते हुए अपने गेम को कम्पलीट किया। सार्थ ही हमें अपने न्यू प्रोजेक्ट्स के बारे में भी रूबरू कराया। वीडियो में देखिए ये एक्सक्लूसिव सेगमेंट।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply