एक्सक्लूसिव: खतरों के खिलाड़ी के विनर पुनीत पाठक की ऐसी रही लाइफ जर्नी, जानिए कैसे पहुंचे इस मुकाम तक

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के खिताब को पुनीत पाठक ने अपने नाम कर लिया है। पुनीत ने सभी को पछाड़ते हुए खतरों के खिलाड़ी में बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ इस सीजन का अंत कर दिया है। आइए ऐसे में हम आपको बताते है कैसा रहा उनका ये सफर।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विनर की घोषणा हो चुकी है। शो होस्ट करने वाले रोहित शेट्टी ने पुनीत पाठक को इस सीजन का विनर घोषित किया है। ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्टों ने काफी सारी मस्ती की और अपने आखिरी स्टंट को परफॉर्म किया। आदित्य नारायण इस सीजन के पहले रनर अप रहे। पुनीत पाठके शो का विनर बनने पर उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दीं।

खतरों का खिलाड़ी सीजन 9 जीतने के बाद पुनित पाठक ने कहा,’मेरे लिए इतना आसान नहीं था, यह जीत सिर्फ मेहनत, फोकस, दृढ़ संकल्प और आत्म विश्वास के कारण हुई है। खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनल विनर के रूप में ताज पहनाया जाना बहुत अच्छा लगता है। एक ऐसा शो को जो अपने कंटेस्टेंट को उनके डर का सामना करने और उनसे उबरने का निर्देश देता है, उनके आत्मविश्वास को हैरानीजनक तौर पर बढ़ाता है। पुनीत पाठक अकेल ऐसे कटेंस्टेंट रहे जिन्होंने अपने सभी टास्क को पूरा किया। आदित्य नाराणय ने लगभग सभी स्टंट को पूरा किया। फाइनल राउंड में इन दोनों के अलावा रिद्धिमा पंडित भी रहीं।

Leave a Reply