तो ये है करीना कपूर के फिटनेस का राज़, वीडियो देखकर खुद ही यकीन कर लीजिये

करीना कपूर खान की फिट होने का ये है राज़, वीडियो देखिये

By   |    |   2,501 reads   |  0 comments
तो ये है करीना कपूर के फिटनेस का राज़, वीडियो देखकर खुद ही यकीन कर लीजिये

करीना कपूर खान का लेटेस्ट वीडियो हो रहा है वायरल

कभी सोचा है कि आये दिन जिम में स्पॉट होने वाली करीना कपूर खान कौनसी एक्स्सरसाइज़ करती हैं जिससे कि वो इतनी फिट है? आपको बता दें हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पिलाटे करती हुई नज़र आ रही हैं| यहाँ देखिये ये वीडियो-

करीना कपूर खान का कहना था कि बच्चे के परवरिश में ना सिर्फ माँ का बल्कि बच्चे का भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है| करीना कपूर खान ने कहा , ”मैं वाकई में सैफ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी बच्चे को जन्म देने के बाद मैं काफी थकान महसूस करती थी। पहली बात तो यह कि आप अपने बच्चे को सीने से लगा कर रखना चाहते हैं ताकि आप बच्चे को गर्माहट दे सकें। लेकिन तैमूर के जन्म के बाद की स्थिति में सैफ ने बहुत ही साथ दिया। मैं कहना चाहूंगी कि तब सैफ ने तैमूर को अपने सीने से लगाये रखा।”

इसके अलावा उनका कहना था, ”बच्चे को जन्म देने के बाद जब एक मां इससे उबर रही होती है तब एक पिता को निश्चित रूप से आगे बढऩा चाहिए और हमें भी पूरे जोर शोर से उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए क्योंकि उनकी मदद बच्चे की बेहतरी में अहम होता है।”

आपको बता दें करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर का अब तक अापने सिर्फ एक ही नाम सुना होगा। अब उनका निकनेम सामने आया हैं। मॉम करीना और डैड सैफ तैमूर को घर पर टिम के नाम से बुलाते हैं।सोशल मीडिया पर भी उनका ये निकनेम वायरल हो रहा है। बता दे कि, करीना और सैफ ने कभी उनके ‘निक नेम’ का खुलासा नहीं किया। लेकिन हाल ही में अपनी फिल्म ‘कलाकांडी’ के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सैफ ने बातों-बातों में तैमूर का निक नेम बता दिया। हाल ही में अपना पहला बर्थडे सैलिब्रेट करने वाले तैमूर की गिनती फेमस स्टार किड्स में की जाती है। वे अक्सर अपनी मॉम के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं।

Leave a Reply