Makeup Tips: पार्लर के बिना ही आप भी पा सकती हैं करीना कपूर जैसी आंखे, तो घर बैठे फॉलो करें ये 5 आसान स्टेप

हर लड़की के मेकअप किट में काजल जरूर मौजूद होता है। लेकिन क्या आप भी इसे सिर्फ एक तरीके से लगाती हैं। यहां जानिए कैसे सिर्फ 5 स्टेप में आप भी पा सकती हैं ग्लैमरस लुक।

Author   |     |     |     |   Published 

सिर्फ एक काजल (Kajal Tips) से आप अपने आंखों को खूबसूरत लुक दे सकती हैं। इसलिए हर लड़की के मेकअप किट में काजल जरूरी मौजूद होता है। लेकिन क्या आप भी इसे सिर्फ एक तरीके से लगाती हैं। तो अब अपना स्टाइल आपको थोड़ा बदलने की जरूरत है।

जी हां, अगर आप भी चाहती हैं कि आप अपने काजल से करीना कपूर (Kareena Kapoor) जैसा बोल्ड और ग्लैमरस लुक पाएं, तो काजल लगाते वक्त कुछ आसान स्टेप फॉलो करें। यहां जानिए कैसे सिर्फ 5 स्टेप में आप भी इस एक्ट्रेस की तरह काजल में पा सकती हैं ग्लैमरस लुक।

स्टेप 1
सबसे पहले कॉटन में क्लीन्जर लेकर अपनी आंखों अच्छी तरह साफ करें। काजल या आईलाइनर लगाना हो, ये बेसिक रूल कभी न भूलें। अगर आपकी आईलिड्स ऑयली हैं, तो इन्हें साफ करने के बाद हल्का कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं। इससे आपका काजल लंबे समय तक खराब नहीं होगा।

स्टेप 2
अगर आपको डार्क सर्कल्स की परेशानी है, तो कंसीलर से इसे अच्छी तरह छिपा लें। अगर आप ऐसा नहीं करेंगी तो काजल लगाने के बाद ये और उभर कर नजर आएंगे और आपकी आंखों की खूबसूरती बढ़ने की जगह खराब नजर आएंगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply