Kahaan Hum Kahaan Tum: दीपिका ककर के पति शोएब इब्राहिम ने सीरियल के फर्स्ट एपिसोड को देखकर दिए ऐसे रिएक्शन

कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) सीरियल 17 जून से स्टार प्लस (Star Plus) पर ऑन एयर हो चुका है। सीरियल को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। दीपिका ककर (Dipika Kakar) और करण सिंह ग्रोवर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 

स्टार प्लस (Star Plus) पर सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) का पहला एपिसोड 17 जून को दिखाया गया था। इस सीरियल में बेहद अलग कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। यहीं वजह है कि ऑन एयर होते ही ये सीरियल लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छा गया। दीपिका ककर (Dipika Kakar) के सोनाक्षी (Sonakshi) और करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) के रोहित वाले किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। यहीं वजह है कि सीरियल के पहले एपिसोड के आते ही लोगों ने इसकी जमकर तारीफे करना शुरु कर दी।

दरअसल सोशल मीडिया पर कहां हम कहां तुम सीरियल (Kahaan Hum Kahaan Tum News) की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने जहां दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर की जोड़ी को बेस्ट बताया है। वहीं, कुछ सीरियल की कहानी और कॉन्सेप्ट की काफी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस को इस सीरियल के आने वाले एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट जताते हुए देखा गया  है। आखिर हो भी क्या न सीरियल की कहानी जो इतनी अलग और हटकर है।

सीरियल के अंदर करण वी ग्रोवर रोहित नाम के डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो कि शहर के सबसे अच्छे कार्डियोलॉजिस्ट हैं। तो वहीं, दीपिका ककर सीरियल में सोनाक्षी का किरदार निभा रही हैं जोकि एक्ट्रेस है और लोगों के दिलों पर राज करती है। सीरियल की कहानी इन दो किरदार के आसपास घूमती है। सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कैसे दो अलग-अलग प्रोफेशन के लोग एक दूसरे के लिए प्यार करने का वक्त निकालेंगे। वहीं, इस कहानी को नरेट करने एक्टर सैफ अली खान कर रहे हैं। इस सीरियल के जरिए वह छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू कर चुके हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply