जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर रिलीज़, यहाँ देखिये ट्रेलर

सत्यमेव जयते का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहाँ देखिये

सत्यमेव जयते का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहाँ देखिये
सत्यमेव जयते का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहाँ देखिये

परमाणु के बाद जॉन अब्राहम देशभक्‍त‍ि थीम पर बनी एक और फ‍िल्‍म लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं| उनकी फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है | रिपोर्ट्स की माने तो सत्यमेव जयते बाटला हाउस की घटना पर आधारित है। एक समय था जब दिल्‍ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। ये फिल्म 15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली है| इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी और अभ‍िनेत्री आयशा शर्मा एक्टिंग करते हुए नज़र आने वाले हैं|

आपको हाल में ही इस फ‍िल्‍म के पोस्‍टर्स रिलीज़ किये गए थे| इन पोस्टर्स में जॉन अब्राहम सह‍ित सभी स‍ितारों का लुक देखने को मिला था| पोस्‍टर में सभी एक्टर्स का लुक देखने ही लायक था| रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्‍शन करते हुए नज़र आने वाले हैं| फैन्‍स उन्‍हें इस रोल में एक बार देखने को उत्‍सुक हैं। वहीं बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार से उनकी टक्‍कर भी द‍िलचस्‍प होगी।

फिल्म की पहली झलकी में जॉन बड़े बाइसेप्स के साथ नजर आ रहे हैं। अगर उनके पीछे आतिश पर गौर किया जाए तो राष्ट्रीय चिह्न् का आकार नजर आएगा, जिसमें चार शेर और अशोक चक्र बना हुआ है फिल्म की पंच लाइन है- बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा। एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी।

जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ढिशूम ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार कमाई की थी। फिल्म कुल तीन हफ्तों से स्क्रीन पर है और अब तक का कुल कलेक्शन 58 करोड़ 86 लाख रुपये हो चुका है। पोस्टर में टैगलाइन ‘बेईमान पिटेगा करप्श्न मिटेगा’ है, जो स्पष्ट करता है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार विरोधी है। कहा जा सकता है कि स्वतंत्रता दिवस के लिए यह उपयुक्त है। ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसकी अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से मुकाबले की संभावना है।

Leave a Reply