Video: जाह्नवी कपूर ने ऑर्डर किया पिज़्ज़ा तो नक़ल उतारते दिखे ईशान खट्टर

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की मस्ती है कुछ ऐसी, देखिये वीडियो

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की मस्ती है कुछ ऐसी, देखिये वीडियो
ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की मस्ती है कुछ ऐसी, देखिये वीडियो

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म धड़क के प्रमोशन एं बिजी हैं| इस दौरान उनका  एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट के पिज्जा शॉप पर जाकर पिज्जा आर्डर करती हुई नज़र आती हैं| पिज्जा आर्डर करते वक्त वह पिज्जा वाले से पिज्जा की वैराइटी को लेकर कुछ सवाल करती हैं जिसके बाद ईशान उनकी नक़ल उतारते हुए नज़र आते हैं| यहाँ देखिये ये वीडियो-

रिलीज के महीनों पहले से ही फिल्म ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म होने की वजह से सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज किया जा चुका है और ये जारी होने के कुछ ही घंटों मे यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा था ।

धड़क के टायटल ट्रैक की बात करें तो, गाने में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की केमिस्ट्री नजर आ रही है। जान्हवी कपूर के प्यार में दीवाने बने ईशान खट्टर उनकी हर एक बात मानते और करते हुए दिखाई दिए। फिलहाल हर कोई इस फिल्म के बारे में और जाह्नवी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। इसी बीच ‘धड़क’ के सेट से ईशान खट्टर और जाह्नवी के बीच स्ट्रॉग होती केमिस्ट्री भी सब को साफ दिख रही है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों का प्यार और तकरार देख कर फैंस को ये जोडी़ काफी पसंद आई।

वैसे अजय अतुल का काम इससे पहले हम पीके, अग्‍न‍िपथ, सिंघम आद‍ि में सुन चुके हैं। मराठी फ‍िल्‍म सैराट का संगीत भी इसी जोड़ी ने द‍िया था और धड़क इसी का रीमेक है। इस गाने की हल्‍की सी झलक कुछ द‍िनों पहले आए धड़क के ट्रेलर में सुनाई दी थी और इसके बोल तभी ही दर्शकों पर छा गए थे। वैसे धड़क का ट्रेलर 24 घंटे में 30 मिल‍ियन से ज्‍यादा बार देखा गया था। इससे उम्‍मीद की जा रही है कि दर्शक धड़क के टाइटल सॉन्‍ग को पसंद करेंगे।

फ‍िल्‍म धड़क की कहानी राजस्थानी बैकग्राउंड पर आधार‍ित है। राजस्‍थानी गेट अप और लुक में जाह्नवी पूरी तरह रमी हुई नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ प्रेमी जोड़े के रूप में ईशान और जाह्नवी छा गए हैं, वहीं व‍िलेन के रूप में आशुतोष राणा का कोई जवाब नहीं है।

Leave a Reply