कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान को रिप्लेस कर सकती है ये एक्ट्रेस, कमोलिका के रोल में आएंगी नजर

हिना खान जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 को बॉय बोलने की तैयारी में है। हिंदीरश से बात करते हुए हिना खान ने इस शो को छोड़ने और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए है। ऐसे में कमोलिका के रोल में अनीता हसनंदानी, क्रिस्टन डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार का नाम सामने आ रहा है।

टीवी पर इस समय जिस किरदार का जलवा सबसे ज्यादा छाया हुआ है वो है कोमोलिका यानी हिना खान। हिना खान इन दिनों कोमोलिका बन कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं। उनके इस किरदार को हर कोई पसंद कर रहा है। वहीं, उनके चाहने वाले के लिए एक बुरी खबर सामने आईं हैं। जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया था हिना खान अपने पहले किए गए कुछ कमिटमेंट के चलते सीरियल से ब्रेक लेने वाली है। तो वहीं, अब ये खबर आईं है कि हिना खान की जगह कोमोलिका के किरदार में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, क्रिस्टेल डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार नजर आ सकती है।

हाल ही में सामने आईं एक रिपोर्ट के मुताबिक  एकता कपूर हिना खान को बदलने के लिए बाकी एक्ट्रेस पर ध्यान देती हुई नजर आ रही हैं। अनीता हसनंदानी, क्रिस्टन डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार  का नाम इसमें सामने आ रहा है। दरअसल इस वक्त सीरियल एक ऐसे मोड़ पर चल रहा है जिसमें कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा को फोक्स में रखा जा रहा है। ऐसे में हिना खान सीरियल से कुछ वक्त का ब्रेक लेती है तो उस दौरान कोई न कोई फैसला तो लिया ही जाएगा। इसके साथ ही सीरियल में निवेदिता बसु के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी  का कहना था कि एक्ट्रेस डेट्स को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो ये कर नहीं पा रही हैं।

Leave a Reply