हिना खान ने लव त्यागी संग दोस्ती पर किया खुलकर हमला, सोशल मीडिया पर ब्लॉक की बात कहते हुए किया खुलासा

बिग-बॉस में दोस्त बने हिना खान (Hina Khan) और लव त्यागी (Luv Tyagi) और उनकी दोस्ती में खटास पैदा हो गई है। हिना ने बताया कि उन्होंने Luv Tyagi को अनफॉलो नहीं किया है। Video में जानिए एक्ट्रेस ने कौन-कौन सी बातों का किया जिक्र।

Author   |     |     |     |   Updated 

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के करियर में बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) का सफर बेहद ही शानदार और यादगार रहा है। इस शो की वजह से ही हिना खान को प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और लव त्यागी (Luv Tyagi) के रूप में दो बेहतरीन दोस्त मिले थे। हिना खान और प्रियंका शर्मा की दोस्ती जहां अभी तक बरकरार है। वहीं, लव त्यागी और उनकी दोस्ती में खटास पैदा हो गई है।

हिना खान हाल ही में फिर से लव त्यागी और अपनी दोस्त को लेकर बात करती नजर आईं। जहां हिना ने बताया कि उन्होंने लव त्यागी को अनफॉलो  नहीं किया है। साथ ही कहा कि उनके लिए ये चैप्टर बहुत पहले ही खत्म हो चुका है।यह पूरा मामला लव त्यागी के हिना खान (Hina Khan News) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने के साथ शुरू हुआ और जब लव से इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने हिना को अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इसके पीछे का कोई कारण नहीं बताया।

हिना खान से जब उनके सवाल-जवाब वाले सेक्शन में लव त्यागी के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके लिए ये चैप्टर खत्म हो गया है। हिना ने अपनी बात में कहा, ‘मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया है। मैंने कभी भी ऐसा नहीं किया है। जैसे की किसी ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। मैं हमेशा दूसरों के लिए कामना करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। यह चैप्टर  मेरे लिए बहुत पहले ही खत्म हो चुका है।,’

वहीं, बात करें हिना खान के प्रोफेशनल फ्रंट तो वह हमेशा शानदार काम करती आई हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म लाइन्स को प्रोमोट करने के बाद अब हिना खान अपनी अगली फिल्म विश लिस्ट की तैयारी में जुटी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply