टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा के फूफा हैं अरुण जेटली, ऐसा था दोनों के साथ रिश्ता

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं।

Author   |     |     |     |   Published 

बीजेपी की वरिष्ठ नेता अरुण जेटल (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर निधन हो गया। वह 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और उनकी हालत भी काफी वक्त से नाजुक चल रही थी। राजनीति क्षेत्र में उनका सफर जितना अनोखा रहा है उतना ही खास उनका बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन (Television) की दुनिया से नाता रहा है। दरअसल ‘दीया और बाती हम’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) और एक्टर अक्षय डोगरा (उनके भतीजी-भतीजे हैं। वहीं, अरुण जेटली की बेटी सोनाली की जब शादी हुई थी, तो उनकी संगीत में बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे शामिल होने पहुंचे थे। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने बताया कि अरुण जेटली को उनकी फिल्में देखने का कितना शौक था।

अरुण जेटली (Arun Jaitely Ridhi Dogra) एक्ट्रेस रिद्धी के रिश्ते में फूफा लगाते हैं। एक्ट्रेस ने उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दुख जताया है। रिद्धी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘मर्यादा : लेकिन कब तक’ सीरियल में प्रिया नाम का लीड रोल निभाया था। इसके साथ ही वह ‘झूमे जिया रे’, ‘सेवन’, ‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’, ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘सावित्री’ जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से फेमस हुए एक्टर अक्षय डोगरा रिद्धि के भाई और अरुण जेटली के भतीजे हैं। सीरियल के अंदर एक्टर ने आकाश मनोहर सिंह रायजादा का रोल निभाया था। इसके अलावा वो 12/24 करोल बाग, दो दिल एक जान, वारिस जैसे भी सीरियल में काम कर चुके हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply