Fanney Khan Trailer: अनिल कपूर ने किया ऐश्वर्या को किडनैप, फैन बने राजकुमार से हुई एक गलती

कभी हंसायेगा तो कभी रुलाएगा फन्ने का खान ट्रेलर, यहाँ देखिये

By   |     |   2,007 reads   |   0 comments


कभी हंसायेगा तो कभी रुलाएगा फन्ने का खान ट्रेलर, यहाँ देखिये

टीज़र के साथ फिल्म की एक झलक देने के बाद, फन्ने खान के निर्माताओं ने अब सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

पोस्टर में रजनीकांत की झलक ने सुपरस्टार और फिल्म के बीच संबंध जानने के लिए दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर में अनिल कपूर के किरदार से रूबरू करवाया गया था तो वही अब फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है| इस फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है अनिल कपूर से जहाँ वो अस्सी दशक के आर्केष्ट्रा के सबसे बड़े फन्ने खां होते हैं| हालाँकि साल 2018 में उनकी बेटी लता बड़ा म्यूजिक स्टार बनना चाहती है वहीँ ऐश्वर्या राय बच्चन पहले से ही एक बड़ी सिंगर होती है| साथ में राजकुमार राव अनिल कपूर संग नज़र आ रहे हैं जो ऐश्वर्या राय के फैन्स हैं|

बता दें हाल में ही इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किये गए थे| फ़िल्म के पहले पोस्टर में ऐश्वर्या के हाथ एक रस्सी से बंधे हुए और राजकजमार राव ने एक दुपट्टे के साथ अपना चेहरा छुपा रखा है, तो वही अनिल कपूर फ़िल्म रोबोट से रजनीकांत का मुखौटा पहने हुए दिखाई दे रहे है। वही दूसरे पोस्टर में अनिल कपूर बिना रजनीकांत के मुखौटे के नज़र आ रहे है जबकि ऐश्वर्या के हाथ अभी भी एक रस्सी से बंधे हुए है और राजकजमार राव ने दुपट्टे के साथ अपना चेहरा छुपा रखा है।

अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, “फन्ने खान” एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है। ऐश्वर्या और अनिल कपूर ने 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। “फन्ने खान” के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म टी-सीरीज़ और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने खान” भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और आरओएमपी के नॉमिनीज़ द्वारा निर्मित है।

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Leave a Reply