श्रेयस तलपड़े क्या बचपन में करते थे नकल, कैसा है फिल्म सेटर्स में उनका किरदार, देखिए ये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

श्रेयस जल्द ही अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होगी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे टेक्नॉलीजी और सेटिंग की मदद से एग्जाम पास कराया जाता है।

Author   |     |     |     |   Updated 

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म ‘इकबाल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने अपनी लाजवाब एक्टिंग से खूब तारीफें पाई थी। इसके बाद वो ‘वेलकम टू सज्जनपुर’, ‘डोर’, ‘पेइंग गेस्ट’, ‘पोस्टर बॉय’, ‘हाउसफुल 2’ के साथ-साथ गोलमाल सीरीज की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कुछ वक्त से ये एक्टर ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों का ही हिस्सा रहे हैं। लेकिन लंबे वक्त बाद ये किसी गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं।

श्रेयस जल्द ही अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होगी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे टेक्नॉलीजी और सेटिंग की मदद से एग्जाम पास कराया जाता है। ये एक्टर इसमें सेटर की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की है।

हिन्दी रश डॉट कॉम ने जब हमने श्रेयस से सवाल किया कि आप इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खास क्यों है? तो इस पर श्रेयस तलपड़े ने मुस्कुराते हुए कहा की, इस फिल्म में अपूर्वा का किरदार निभा रहा हूं। वो एक सेटर है जो सारी सेटिंग करता है। एग्जाम में लोगों को बैठाना उन्हें लिखने में मदद करना।

अपूर्वा खुद काफी पढ़ा लिखा है और ऐसा बिल्कुल नहीं है कि वो कोई गुंडा और मावली टाइप है। वो काफी समझदार और बुद्धिमान किस्म का व्यक्ति है, जो खुद को अपडेट रखता है कि सेटिंग के काम को आगे बढ़ाया जा सके।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply