एक्सक्लूसिव: फिल्म नोटबुक के जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल ने शेयर किए, ऑनसेट सलमान खान के कई किस्से

फिल्म नोटबुक की स्टार कास्ट जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल से हाल ही में हिंदीरश की टीम ने बात की। दोनों एक्टर्स ने अपने बॉलीवुड डेब्यू और फिल्म ऑफर होने के बाद अपना फर्स्ट रिएक्शन शेयर किया और साथ ही सलमान खान से जुड़े ऑनसेट कई किस्सों के बारे में बताया।

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैर्नर तले बनी फिल्म नोटबुक का प्रमोशन जोरदार तरीके से चालू  है। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल। ये दोनों ही कलाकार हिंदी रश के मुंबई दफ्तर में पहुंचे हुए थे जहां पर एक्सक्लूसिव बातचीत हुई।

सवाल – सलमान खान ने जब नोटबुक फिल्म के लिए ऑफर दिया तो आपका फर्स्ट रिएक्शन क्या था?

प्रनुतन – मुझे कॉल आया था ऑडिशन के लिए। मै गई ऑडिशन के लिए। चार पांच घंटे का ऑडिशन था। फिर 18 दिन बाद मुझे कॉल आया। मुझे बताया गया कि मेरा सलेक्शन हो गया है। जाहिर है मुझे बहुत सारी खुशी हुई। मुझे इन्तजार था इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने का। जो कॉम्बिनेशन मिली है सलमान सर और नितिन सर के साथ। मेरे लिए वो शॉकिंग था। वाकई मै बहुत लकी हूं।

जहीर इकबाल – नहीं कॉल नहीं। मै शादी में डांस कर रहा था। मेरी बहन की शादी में। स्टेज से उतरा तब ही मुझे इस फिल्म के लिए ऑफर आया। मै 10 घंटे तक मूर्ति बना हुआ था। मुझे कुछ समझ नहीं रहा था कि मै क्या करूं। कुछ देर बाद एक अंकल आए और उन्होंने मुझे बोला कि तुझे सलमान खान ने फिल्म ऑफर की मैंने सुना मै पीछे ही खड़ा था। मैंने कहा आपने सूना ना। पक्का ना। और फिर मुझे 10 घंटे तक कुछ समझ ही नहीं आया। मै सोच रहा था कि सलमान सर मस्ती कर रहे हैं कल सुबह तक भूल जाएंगे।

Leave a Reply