एक्सक्लूसिव: तापसी पन्नू ने सुनाई फिल्म बदला की कहानी, सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर किया ये बड़ा सवाल

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बारे में हिंदिरश ने जब तापसी से बात की तो तापसी ने बताया कि ये एक मर्डर मिस्ट्री है। इसे देखने के लिए दर्शकों को अपना दिमाग साथ लेकर थियेटर में आना होना होगा। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और देश की वर्तमान कंडिशन पर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी।

Author   |     |     |     |   Updated 

हिन्दीरश.कॉम के मुकेश कुमार गजेंद्र के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बताया, ‘यह एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री है जो काफी समय से नहीं आई है। मैं हर बारी एक किरदार लेकर आती हूं। अपनी कोशिश यह रहती है कुछ नया हो, कुछ अलग हो। काफी हद तक नयी चीजें लेकर आ पाई हूं। तो यह भी एक उसी कोशिश का हिस्सा है। कुछ नया है, जो मैंने आज तक नहीं किया है। एक ऐसी स्टोरी है जो मैंने आज तक नहीं देखी और उम्मीद करती हूं कि आपने भी कभी नहीं देखी होगी? पौने दो घंटे की फिल्म है, आपको सीट पर पकड़कर रखेगी। आपका तीस सेकंड भी ध्यान इधर-उधर भटकेगा तो फिल्म को मिस कर देंगे। शायद ऐसी बहुत कम स्क्रिप्ट है जो सामने आती है। ये वैसी थी, इसलिए मैंने की। और शायद यही वजह होगी कि फिल्म आपको पसंद आएगी। लेकिन दर्शक फिल्म देखने के लिए अपना दिमाग लेकर साथ आएं।’

इतना ही नहीं तापसी ने आगे कहा, ‘हमारी फिल्म किसी मुद्दे पर आधारित नहीं है। मैं इसमें कोई कहावत, कोई कहानी, कोई मुद्दा नहीं उठाना चाहती, और ना ही कोई मैसेज देना चाहती हूं इस फिल्म के द्वारा। यह एक थ्रिलर है, मर्डर मिस्ट्री है। जिन लोगों को शौक रहा है बचपन से वो नॉवेल पढ़ा, ऐसे नॉवेल जिसमें आप गुत्थी सुलझाते हैं? किसने किया होगा? क्या होगा? वो लोग बहुत एन्जॉय करेंगे। मुझे लगता है कि ये जोनर काफी समय से गुम होता जा रहा है। यह भारतीय सिनेमा का बहुत पुराना जोनर है। गुप्त जैसी फिल्में थी, नॉर्मल जोनर था। ऐसी फिल्में पहले बनती थी, लेकिन आजकल ऐसा नहीं हो रहा है। नए-नए जोनर आ चुके हैं। तो ये वाला जोनर काफी समय बाद दिखाया गया जाएगा, जिसमें एक ऑडियंस भी इन्वोल्व होकर देखेगी, वो भी साथ-साथ में अंदाजा लगाएंगे की यह किसने किया होगा?’

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply