एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न की बहू श्रेनु पारिख उर्फ जहान्वी मित्तल ने खोले कई राज़, जिसे सुनकर आप हो जाएंगे दंग

एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में श्रेनु पारिख को एक ऐसी बहु के किरदार में दिखाया गया है जो बहुत ही अच्छी है और उसके बिना कोई भी काम नहीं हो पायेगा| लेकिन ये बात इतनी भी सच नहीं हैं | यहां देखिये पूरा वीडियो!

Author   |     |     |     |   Updated 

सीरियल एक भ्रम सर्वगुण समपन्न की। ये सीरियल जितना ही खास होने वाला है उतनी ही खास इसे लॉन्च करने का तरीका भी रहा। एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने मंगलवार के दिन एक हजार साल पुराने सास बहु मंदिर में इस सीरियल को लॉन्च किया। सीरियल को लॉन्च करते वक्त उन्होंने कई बातों का जिक्र भी किया।

टीवी की बहू जान्हवी मित्तल उर्फ ​​श्रेनु पारिख ने उदयपुर में 1 हजार साल पुराने सास – बहू मंदिर में स्टार प्लस पर आने वाले अपने सीरियल एक भ्रम- सर्वगुण सम्पन्न को लॉन्च किया है। इस सीरियल के जरिए एक्ट्रेस जान्हवी मित्तल बनकर परदे पर पारंपरिक बहू की छवि को बदलने और खलनायक बहू के सबसे खतरनाक अवतार को दिखाने के लिए आ रही है। अपने सीरियल को लॉन्च करते हुए जान्हवी मित्तल ने बताया कि उन्होंने इस सीरियल को लॉन्च करने के लिए 1 हजार साल पुराने सास बहू मंदिर को ही आखिर क्यों चुना। साथ ही इस मंदिर में आने की वजह भी दर्शकोें को बताई। जनता के बीच जिज्ञासा पैदा करते हुए, प्रोमो ने सभी को जान्हवी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply