आयुष्मान खुराना ने 14 साल की उम्र में ही किया था ये बड़ा काम, गर्लफ्रेंड के पापा को इस तरह करते थे इम्प्रेस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) फिल्म 'ड्रीमगर्ल (Dream Girl Movie)' में नजर आने वाले हैं। दोनों ने हाल ही में हिंदीरश की टीम के साथ एक्सक्लूसिव बातचित में दोनों एक्टर ने फिल्म और पर्सनल लोफे से जुड़े कुछ पलों को हमारे साथ शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड का एक ऐसा नाम बन चुका है जिनसे हर डायरेक्टर जुड़ना चाहता है। किसी फिल्म में उनका होना मानों सफलता की गारंटी बन चुकी है। पिछले साल ‘बधाई हो (Badhai Ho)’ से लेकर ‘अंधाधुन (Andhadhun)’ समेत में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। अब वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘ड्रीमगर्ल (Dream Girl Movie)’ में एक अलग किरदार से लोगों का दिल एक बार फिर जीतने आ रहे हैं।

फिल्म ‘ड्रीमगर्ल (Dream Girl Release)’ में आयुष्मान खुराना लड़की के गेटअप में पूजा नाम के कैरेक्टर को निभाते दिखेंगे। इसका ट्रेलर लोगों को काफी पंसद आ रहा है और यकीनन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ेगी। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने हिंदी रश डॉट कॉम के संपादक मुकेश कुमार गजेंद्र से एक्सक्लूसिव बातचीत की और अपनी फिल्म और लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातें बताई।

जब हमने उनसे पूछा कि आप दोनों की फिल्म ड्रीमगर्ल आ रही है। मैंने इसका ट्रेलर देखा, जो बेहद ही शानदार है। इसमें आयुष्मान का एक नया ही अवतार देखने को मिल रहा है। पहली बार वो ऐसा किरदार कर रहे हैं। आयुष्मान आपको ये रोल मिला कैसे? तो इस सवाल का आयुष्मान खुराना ने बड़ा मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। पता नहीं, राज शांडिल्य जो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं उन्होंने क्या देखा। उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जैसे कई कॉमेडी शो लिखे हैं। उन्हें बड़ा शौक है लड़के को लड़की बनाने का। वैसे भी हमारे यहां रामलीला में लड़कियों के पात्र लड़के ही प्ले करते हैं और ऐसा लंबे अरसे से चला आ रहा है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply